IND vs SL T-20 : पहले मैच में चोटिल हुए हार्दिक पांड्या ने अपनी इंजरी पर दिया अपडेट…

IND vs SL T-20 : पहले मैच में चोटिल हुए हार्दिक पांड्या ने अपनी इंजरी पर दिया अपडेट…

January 4, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली,04 जनवरी  हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 2 रनों से शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही सीरीज पर भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली। मैच में मिली जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान एक प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस दौरान अपनी इंजरी पर अपडेट दिया। दरअसल, लाइव मैच के दौरान हार्दिक एक कैच लपकने के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में उन्होंने अपनी फिटनेस पर बयान दिया है।

बता दें कि पहले टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या एक कैच लपकने के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में अब उन्होंने अपनी इंजरी को लेकर अपडेट दिया है। हार्दिक ने कहा कि, ”मेरी तबीयत सही नहीं थी। मैं रात में भी ढंग से नहीं सो पाया था। ऐसा लग रहा था जैसे मेरे शरीर में पानी की कमी हो गई है, लेकिन अब मैं अगर हंस रहा हीं तो मतलब ये है कि सब कुछ ठीक है।” इसके साथ ही पांड्या ने कहा कि, ”अब मुझे ऐसे चोटों की आदत हो गई है। वो केवल क्रैंप था। मैं बिल्कुल ठीक हूं।”

पांड्या हुए चोटिल, तो सूर्या ने संभाली टीम की कमान

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या 11वें ओवर में भानुका राजपक्षे का कैच लपकने के बाद चोटिल हो गए थे। हार्दिक को मैदान पर दर्द से लड़खड़ाते देख हर कोई डर गया था। हर्षल ने भानुका को इस ओवर में हार्दिक के हाथों कैच आउट करवाया था, लेकिन कैच पकड़ने के बाद पांड्या हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की शिकायत करते दिखें। मैदान पर उनके इलाज के लिए तुरंत मेडिकल टीम पहुंची, लेकिन हार्दिक ने डगआउट में जाने का फैसला किया। इसी बीच कुछ समय के लिए सूर्यकुमार यादव ने कमान संभाली।