बुजुर्ग की ईंट व पत्थर मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस….

बुजुर्ग की ईंट व पत्थर मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस….

January 4, 2023 Off By NN Express

रायगढ़,04 जनवरी । सड़क किनारे एक बुजुर्ग की खून से लथपथ लाश बरामद हुई। अज्ञात कातिल ने पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की है। यह वारदात सारंगढ़ की है। ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने पुलिस ने पूरी ऊर्जा झोंक दी है। इस संबंध में थाना प्रभारी विजय चौधरी ने बताया कि सुबह रेंजर पारा में उस समय सनसनी फैल गई, जब नाका नंबर 5 के पास लोगों की नजर सडक़ किनारे एक लाश पर पड़ी जिसका सिर बुरी तरह कुचल गया था। चूंकि, रक्तरंजित शव के पास पत्थर और ईंटें भी थी इसलिए प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का लगते ही तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ने लगी।

वहीं, इसकी भनक लगने पर हरकत में आई पुलिस तत्काल मौके पर गई और शव का जायजा लेते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ की तो दोपहर को मृतक की शिनाख्त बरमकेला निवासी रामभरोस चौहान नामक 60 वर्ष के बुजुर्ग के रूप में हुई। ऐसे में वर्दीधारियों ने चौहान परिवार को बुलाकर पूछताछ की तो पता चला कि रामभरोस की दिमागी हालत सही नहीं होने के कारण वह भीख मांगने के लिए घूमते रहता था।

पुलिस को आशंका है कि बीती दरमियानी रांत ढाई से तडक़े 5 बजे के बीच अज्ञात हमलावर ने पत्थर से कुचलकर रामभरोस को मौत के घाट उतारा है, लेकिन इसकी वजह क्या है इसे जानने के लिए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। वहीं, सारंगढ़ पुलिस धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीबद्ध करते हुए कातिल के गिरेबां तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है।