Box Office Report साल के पहले दिन भी देखने को मिला जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ का जलवा, ‘सर्कस’-‘दृश्यम 2’ का ऐसा रहा हाल

Box Office Report साल के पहले दिन भी देखने को मिला जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ का जलवा, ‘सर्कस’-‘दृश्यम 2’ का ऐसा रहा हाल

January 2, 2023 Off By NN Express

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई के लिहाज से वीकेंड बेहतर माना जा रहा है. नए साल की शुरुआत के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मची हुई है. साल के पहले दिन रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ ने अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि ‘दृश्यम 2’ अभी भी रेस में बनी हुई है। वहीं, कोई और फिल्म ‘अवतार 2’ के करीब भी नहीं आ सकी। तो आइए जानते हैं रविवार का बॉक्स ऑफिस हॉल…

अवतार 2
साल के पहले दिन जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ भी देखने को मिली. रिलीज होने के बाद से ही ‘अवतार 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और अब तीसरे हफ्ते में पहुंचने के बाद भी कोई दूसरी फिल्म इसका मुकाबला नहीं कर पाई है। फिल्म ने शनिवार को 4.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और रविवार को ओपनिंग के आंकड़ों के मुताबिक इसकी कमाई 16.50 करोड़ रही है. ऐसे में अब इसका कुल कलेक्शन 333.25 करोड़ रुपये हो गया है.

सर्कस
रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सर्कस’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा दोहरी भूमिकाओं में थे, लेकिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रहे। हालांकि नए साल की छुट्टी से ‘सर्कस’ को थोड़ा फायदा हुआ है। फिल्म ने शनिवार को 1.55 करोड़ की कमाई की, जो रविवार को 2.20 करोड़ की कमाई कर चुकी है. अब ‘सर्कस’ की कुल कमाई 35 करोड़ हो गई है।

दृश्यम 2

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में रिलीज के छठे हफ्ते में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही है. ओपनिंग फिगर के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 1.2 करोड़ और रविवार को 1.90 करोड़ की कमाई की थी. अब फिल्म की कुल कमाई 234.60 करोड़ रुपए हो गई है।
वेड
रितेश देशमुख और जेनेलिया स्टारर ‘वड़े’ एक मराठी फिल्म है। रमेश ने इस फिल्म के साथ मराठी सिनेमा में अपने निर्देशन की शुरुआत की। फिल्म इस शुक्रवार यानी 30 दिसंबर को रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने शुक्रवार को 2.30 करोड़ रुपये और शनिवार को 3.20 करोड़ रुपये की कमाई की. रविवार के प्रारंभिक आंकड़ों के अनुसार, संग्रह 4.90 करोड़ है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 10.40 करोड़ हो गया है।