Rishabh Pant की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, ICU से प्राइवेट रूम में किए गए शिफ्ट

Rishabh Pant की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, ICU से प्राइवेट रूम में किए गए शिफ्ट

January 2, 2023 Off By NN Express

भीषण सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हुए ऋषभ पंत फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती हैं।ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है । बुरी तरह चोटिल हुए ऋषभ पंत तेजी से रिकवर हो रहे हैं । ऋषभ पंत को आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है। सामने यह भी आया है कि लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए बीसीसीआई पंत को विदेश भेजने का फैसला भी ले सकती है। गौरतलब हो कि ऋषभ पंत जब दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, तब सड़क हादसे का शिकार हो गए थे।ऋषभ पंत को झपकी आई थी और अनियत्रिंत होकर कार डिवाइडर से टकरा पलट गई थी।

इस दौरान कार में आग लग गई थी।गनीमत यह रही है कि ऋषभ पंत की जान बालबाल बची। इस भीषण सड़क एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को कई चोटें आई हैं।उनके सिर में दो कट आए, उनके दाहिने पैर के घुटने का लिगामेंट भी टूट गया। यही नहीं पंत के दाहिने हाथ की कलाई, एड़ी और अंगूठे में भी चोट आई है। ऋषभ पंत की पीठ पर भी चोट के गहरे निशान हैं। ऋषभ पंत के परिवार वालों का कहना है कि विजिटर्स की वजह से ऋषभ आराम नहीं कर पा रहे हैं।

गौरतलब हो कि कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत को इसका खामियाजा क्रिकेट करियर में भी भुगतना पड़ेगा।रिपोर्ट्स की माने तो ऋषभ पंत छह महीने के लिए क्रिकेट मैदान से दूर हो सकते हैं । वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी में होने वाली टेस्ट सीरीज और आईपीएल से भी बाहर हो सकते हैं।ऋषभ पंत जब पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।इसके बाद  उन्हें मैदान पर वापसी के लिए  फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।