3 साल की बकाया फीस मांगने पर हेड मास्टर का फोड़ा सर…

3 साल की बकाया फीस मांगने पर हेड मास्टर का फोड़ा सर…

September 19, 2022 Off By NN Express

दौसा 19 सितम्बर। राजस्थान के दौसा में फीस मांगने पर युवकों ने महिला हेड मास्टर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में महिला हेड मास्टर का सिर फट गया। अब हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सूत्रों के अनुसार हेडमास्टर दीपिका मानपुर गांव में आदर्श निर्भय गुरु पब्लिक स्कूल संचालित करती हैं। स्कूल में धूलकोट गांव की ढाणी निवासी शिवलाल और राजेश सैनी के परिवार के चार बच्चे पढ़ते हैं। हेडमास्टर के पति का कहना है कि पिछले तीन साल से बच्चों की करीब 50 हजार रुपए से ज्यादा की फीस बकाया है। हेडमास्टर ने राजेश सैनी पर फीस के लिए दवाब बनाया, जिसके बाद उसने आठ हजार रुपए जमा करवाए और बाकी पैसे जमा करवाने से मना कर दिया। उसने हेडमास्टस से बच्चों को टीसी देने की बात कही।

स्कूल प्रशासन ने बाकी फीस जमा करवाने के लिए कहा, जिसके बाद विवाद हो गया। उस समय जैसे-तैसे मामला शांत हो गया लेकिन शनिवार को पांच युवक लाठी-डंडे लेकर स्कूल में घुस गए। वे हेडमास्टर पर टीसी देने का दबाव बनाने लगे। उन्होंने स्कूल के स्टाफ से गाली गलौज की।

युवकों ने दीपिका मीणा को पकड़ लिया और उनके सिर पर वार कर दिया। जिससे वे मैदान में गिर पड़ी। उसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। वहीं वहां मौजूद शिक्षक ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। हेड मास्टर को प्राथमिक इलाज के बाद दौसा रेफर कर दिया गया। उनके सिर में छह टांके आए हैं।