कुर्सी का मोह होता तो कलेक्टर का पद नहीं छोड़ता : ओपी

कुर्सी का मोह होता तो कलेक्टर का पद नहीं छोड़ता : ओपी

September 19, 2022 Off By NN Express

ओपी चौधरी व शकील के रायगढ़ आगमन पर हुआ स्वागत

रायगढ़ 19 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ द्वारा भाजपा को तेज़ गति एवं मजबूती देने के लिए खरसिया विधानसभा पूर्व कलेक्टर, भाजपा नेता ओपी चौधरी को प्रदेश महामंत्री बनाया गया। साथ ही शकील अहमद को प्रदेश अध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा नियुक्त किया गया जिससे भाजपा में ख़ुशी की लहर देखी जा सकती है। प्रदेश महामंत्री की बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद रायगढ़ में ओपी का प्रथम आगमन हुआ।

इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने चौक-चौराहे पर ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। इस दौरान आयोजित प्रेसवार्ता में ओपी चौधरी ने कहा कि संगठन ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है उसे निभाने की पूरी कोशिश करूंगा। वहीं रायगढ़ या खरसिया विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह संगठन ही तय करेगा कि आने वाले चुनाव में किस स्थान से किसे मैदान में उतारा जाए।

मुझे यदि कुर्सी का मोह होता तो मैं कलेक्टर का पद कभी नहीं छोड़ता। कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह केवल राजनीति करने पर विश्वास करती है। रायगढ़ में नंदकुमार पटेल यूनिवर्सिटी तो खोल दी गई, लेकिन यूनिवर्सिटी के लिए ना ही ज़मीन है और ना ही कोई बजट।

यदि यूनिवर्सिटी खोलना ही था तो श्रेष्ठ यूनिवर्सिटी बनाना चाहिए था, जिसका देश भर में नाम हो महज़ राजनीति करने के लिए यूनिवर्सिटी खोलना उचित नही है। वही उच्च शिक्षा मंत्री के गृह जिले में केआईटी कॉलेज के सम्बन्ध मे पूछे जाने पर ओपी ने कहा कि उच्च शिक्षा के गृह ज़िले में केआईटी की दुर्दशा हो रही है, उसकी मैं घोर निंदा करता हूं उन्हें तत्काल इस पर संज्ञान लेते हुए व्यवस्था बेहतर करनी चाहिए। संस्थान में राष्ट्रीय स्तर की टेक्निकल संस्थानों की स्थापना करनी चाहिए।

ओपी चौधरी का छः फीट लम्बी पुष्पमाला से स्वागत


ओपी चौधरी का प्रदेश महामंत्री नियुक्त होने के पश्चात प्रथम बार रायगढ़ आगमन हुआ इस उपलक्ष्य में भाजयुमो जिला रायगढ़ के कार्यकर्ताओं द्वारा अटल चौक बाई पास में भव्य स्वागत किया गया एवं बाइक रैली निकलते हुए जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे। वहा भाजयुमो जिला अध्यक्ष विनायक पटनायक की उपस्थिति एवं भाजयुमो जिला महामंत्री सूरज शर्मा के नेतृत्व में समस्त भाजयुमो रायगढ़ जिले के कार्यकर्ताओं द्वारा नवनियुक्त भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी का छः फीट लंबे पुष्प हार पहना कर भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता गुरूपाल भल्ला, जगन्नाथ पाणिग्रही, श्रीकांत सोमवार, जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, अल्प संख्यक मोर्चा के शकील अहमद, आलोक सिंह सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।