मोबाइल नहीं मिलने पर नाबालिग युवक ने की आत्महत्या…

मोबाइल नहीं मिलने पर नाबालिग युवक ने की आत्महत्या…

December 31, 2022 Off By NN Express

सक्ती,31 दिसंबर । जिले के मांसी थाना क्षेत्र में 13 साल के नाबालिग लड़के ने मोबाइल नहीं मिलने पर आत्महत्या कर ली। नाबालिग ने अपने स्कूल में ही फांसी लगा ली। ग्राम सुलौनी के शासकीय माध्यमिक विद्यालय के कमरे में फांसी के फंदे से लटकता हुआ उसका शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस नई बतया की  कक्षा आठवीं में पढ़ने वाला 13 वर्ष का नाबालिग छात्र आदित्य श्रीवास जो कि सुकलीपाली का रहने वाला है, उसने स्कूल में ही खुदकुशी कर ली है। मृतक के पिता शांति श्रीवास ने बताया कि 26 दिसंबर को वह घर आकर मोबाइल लेने की जिद कर रहा था। पिता का कहना है कि उ्होंने मजदूरी का पैसा आने के बाद मोबाइल खरीद देने की बात कही थी। जिस पर वह नाराज हो गया। सोमवार की दोपहर 12 बजे वो घर से निकला था।

देर शाम तक भी जब वो घर वापस नहीं लौटा, तो उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने सोचा कि वो मेला देखने के लिए चला गया होगा और रात तक आ जाएगा। आशंका जताई है कि जिस कक्षा में छात्र मे फांसी लगाई है, उसके पीछे की खिड़की का रॉड बीच से खुला हुआ था। इसी से वो कमरे के अंदर घुसा होगा। उसने आत्महत्या के लिए कमरे में रखी टेबल और अपने पास रखे स्कार्फ का इस्तेमाल किया।