सीतामढ़ी में पिकअप की टक्कर से एक युवक की मौत….

सीतामढ़ी में पिकअप की टक्कर से एक युवक की मौत….

December 29, 2022 Off By NN Express

सीतामढ़ी,29 दिसंबर I एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही। जहां एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक कि पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के रुपौली रुपहरा पंचायत के वार्ड नं 5 निवासी अमृत यादव के 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रुप में की गई। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि 4 दिन पहले ही सोनू ने पिता से जिद्द कर पल्सर बाइक खरीदा था। ऐसे में गुरुवार सुबह वह अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर घूमने निकला था। तभी तेज रफ्तार पिकअप ने पीछे से उसे टक्कर मार दिया। इस हादसे में सोनू की मौत हो गई। वहीं उसका चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। भाई को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

जख्मी युवक का इलाज शहर के निजी हॉस्पिटल में चल रहा। घटना जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकर गांव की हैं। इधर, जख्मी की पहचान मृतक के चाचा उपेंद्र राय के 19 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार के रूप में की गई। जख्मी सुजीत की हालत गंभीर बताई जा रही। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय मुखिया टेकनारायण यादव व बथनाहा थाना से एकएसआई साधु शरण शर्मा व एएसआई रणजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस बलों ने मामले की छानबीन की।

स्वजनों ने रोते हुए बताया कि सोनू के पिता मजदूरी का काम करते है। मृतक पिछले कई महीनों से बाइक खरीदने का जिद्द करता था। इसी बीच चार दिन पहले मृतक ने पिता ने उसके लिए उसकी मन पसंद बाइक बजाज का पल्सर खरीद दिया। जिसके बाद अमृत अपने चचेरे भाई सुजीत के साथ बराबर बेवजह भी घुमा करता था। बुधवार के देर साम उसकी पंथ पाकर में एक तेज रफ्तार पिकअप वैन की टक्कर से उसकी मौत हो गई। वही उसके बाइक के भी परखच्चे उड़ गए।