सलमान की बहन संग इश्क फरमा चुके हैं पुलकित, अब एक्ट्रेस कृति खरबंदा को कर रहे है डेट

सलमान की बहन संग इश्क फरमा चुके हैं पुलकित, अब एक्ट्रेस कृति खरबंदा को कर रहे है डेट

December 29, 2022 Off By NN Express

मुंबई शहर अपने ग्लैमर के लिए जाना जाता है। देश-विदेश के कई लोग यहां अपने सपने पूरे करते हैं, लेकिन आपको बता दें कि इस मायानगरी में कई प्रेम कहानियां शुरू होती हैं। इनमें से कुछ कहानियां मंजिल तक पहुंच जाती हैं, लेकिन कुछ मंजिल तक पहुंचने से पहले ही दम तोड़ देती हैं। इस कड़ी में आज हम आपको पुलकित सम्राट की प्रेम कहानी से रूबरू करा रहे हैं।पुलकित की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। उनकी पहली प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब पुलकित फिल्म स्टार नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर काम कर रहे थे। दरअसल पुलकित उन दिनों एकता कपूर के सीरियल में काम कर रहे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात पत्रकार और पेशे से सामाजिक कार्यकर्ता श्वेता रोहिरा से हुई।

कुछ ही मिनटों में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। पहले दोनों दोस्त बने और फिर लव मैरिज की बात की, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया। बता दें कि श्वेता सलमान की बहन भी हैं। तलाक के बाद पुलकित ने अपना ध्यान फिल्मों पर लगाना शुरू किया। इसी बीच पुलकित को फिल्म ‘सनम रे’ ऑफर हुई, जिसमें यामी गौतम लीड रोल में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलकित ने फिल्म की शूटिंग के दौरान यामी गौतम को डेट करना शुरू किया था. उनकी पहली पत्नी श्वेता ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप के लिए यामी गौतम को जिम्मेदार ठहराया था।

इन बातों का खंडन करते हुए पुलकित ने कहा कि श्वेता लोगों की हमदर्दी पाने के लिए ऐसा कर रही हैं। पुलकित फिलहाल एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीरें शेयर करते हैं। पुलकित ने 2019 में एक्ट्रेस कृति को डेट करना शुरू किया था। इनके प्यार की शुरुआत ‘वीरे दे वेडिंग’ से हुई थी। दोनों ने ‘पागलपंती’, ‘तैश’ आदि फिल्मों में साथ काम किया है। अब भी दोनों को अक्सर साथ डेट पर जाते देखा जाता है।