10वीं, 12वीं पास या ग्रेजुएट, तो तुरंत करें आवेदन, इन कैंटोनमेंट बोर्ड में निकली है भर्ती….

10वीं, 12वीं पास या ग्रेजुएट, तो तुरंत करें आवेदन, इन कैंटोनमेंट बोर्ड में निकली है भर्ती….

December 26, 2022 Off By NN Express

देश भर के कैंटोनमेंट बोर्ड में भर्तियां निकली हैं। यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आवेदन कर सकते हैं। छावनी भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथियां विशेष-विशेष हैं। कई कैन्टोनमेंट बोर्ड की भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म में घुसकर डाक से रखना है। आप यदि 5वीं, 8वीं, 10वीं, 12वीं पास या स्नातक हैं तो आवेदन कर सकते हैं। रोजगार समाचार पत्र में छावनी भर्ती से संबंधित कई विज्ञापन विज्ञापन प्रकाशित हुए हैं। न्यूज 18 हिंदी आपकी सहूलियत के लिए इन विज्ञापनों की जा जानकारी यहां दे रहा है।

छावनी बोर्ड, मंगलवार भर्ती

कैंटोनमेंट बोर्ड, मंगलवार को जूनियर इंजीनियर (सिविल), मेन नर्स, लाइनमैन सह फिटर, रिलीवर, सफाईकर्मी, ड्राइवर, चपरासी, चौकीदार, स्वच्छता पर्यवेक्षक के पदों पर भर्ती की जाएगी. इसके लिए आवेदन की अंतिम प्रविष्टि भर्ती विज्ञापन प्रकाशित होने से 30 दिन तक है। आवेदन डाक से करना है इसलिए जल्दी फॉर्म भेजें। विस्तृत विज्ञापन चेक करने के लिए कैंटोनमेंट बोर्ड, मंगलवार की वेबसाइट https://ajmer.cantt.gov.in/hi/ पर दिखावट करें।

दिल्ली छावनी बोर्ड भर्ती

दिल्ली कैंटोनमेंट बोर्ड ने जूनियर क्लर्कों के कुल 22 पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए 12वीं पास होना चाहिए। साथ ही साथ काम करना चाहिए। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 13 जनवरी 2023 है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन दिल्ली कैंट की वेबसाइट https://delhi.cant.gov.in/ पर जाकर करना है।

छावनी बोर्ड भर्ती

कैंटोनमेंट बोर्ड नगर निगम ने मोटर पंप सीलिंग, इलेक्ट्रिशियन पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 3 जनवरी 2023 है। आवेदन पत्र कैंटोनमेंट बोर्ड की वेबसाइट https://kanpur.cant.gov.in/ पर आवेदन करना है।