इन जगहों पर कम से कम दामों में मिल जाएंगे सेलेब्रिटी स्टाइल डिजाइनर लहंगे

इन जगहों पर कम से कम दामों में मिल जाएंगे सेलेब्रिटी स्टाइल डिजाइनर लहंगे

December 23, 2022 Off By NN Express

हम अपनी शादी के दिन परफेक्ट दिखना चाहते हैं और इसके लिए हम काफी तैयारियां भी करते हैं। वहीं जब बात ब्राइडल आउटफिट्स की आती है तो इसके लिए हम डिजाइनर और लेटेस्ट पैटर्न डिजाइन खरीदना पसंद करते हैं, लेकिन महंगा होने के कारण हर कोई इन्हें खरीद नहीं पाता।कैटरीना कैफ द्वारा पहने गए इस ब्राइडल लहंगे की कीमत करीब 17 लाख रुपए है और इसे डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है। ऐसा ही ब्राइडल लहंगा आपको 12000 रुपये से लेकर 20000 रुपये के आसपास आसानी से मिल जाएगा। ऐसा लहंगा आपको दिल्ली के राजौरी गार्डन मार्केट में आसानी से मिल जाएगा। साथ ही बता दें कि इस तरह के लहंगे के साथ आप रूबी रेड कलर का लिप कलर लगाएं और बेस मेकअप को डीवी रखें। (शरारा सेट का नया डिजाइन)

प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे की कीमत करीब 18 लाख रुपए है, लेकिन इतना ही लहंगा आपको 5000 रुपए से लेकर 20000 रुपए के आसपास आसानी से मिल जाएगा। इस तरह के लहंगे के साथ आप मैचिंग वेस्ट बेल्ट कैरी कर सकती हैं। साथ ही आप मेकअप के लिए न्यूड पिंक कलर का चुनाव कर सकती हैं।

करिश्मा तन्ना के इस ब्राइडल लहंगे को डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक ने डिजाइन किया है। इस तरह का मैचिंग लहंगा आपको 10000 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा। बता दें कि ऐसा लहंगा आपको तभी खरीदना चाहिए जब आपकी शादी दिन में हो, नहीं तो रात की शादी के लिए इस तरह के रंग से परहेज करें। ऐसा लहंगा आपको ऑनलाइन स्टोर पर भी मिल जाएगा और आप चाहें तो इसे खुद कस्टमाइज भी करवा सकती हैं।इसके साथ ही अगर आपको सबसे कम कीमत में मिलने वाले डिजाइनर लहंगे के डिजाइन और इससे जुड़े स्टाइलिंग टिप्स पसंद आए हों तो इस आर्टिकल को शेयर करें और कमेंट बॉक्स में अपनी राय हमारे साथ शेयर करें। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हरजिंदगी को फॉलो करें।