KBC में हुआ तुषार बरेठ का चयन,शूटिंग के लिए मुंबई रवाना

KBC में हुआ तुषार बरेठ का चयन,शूटिंग के लिए मुंबई रवाना

December 20, 2022 Off By NN Express

रायगढ़,20 दिसंबर । नगर पंचायत अड़भार निवासी तुषार बरेठ का चयन सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए हुआ है। उन्हें शूटिंग के लिए मुंबई बुलाया गया है, जहां 21 दिसंबर को वे रात 9 बजे अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे। तुषार बरेठ उसके पिता धर्मेंद्र बरेठ के साथ मुंबई रवाना हो चुके हैं। वे एक मेधावी छात्र हैं। विकासखंड में पहली बार किसी छात्र का चयन केबीसी के हॉट सीट के लिए हुआ है। उनका चयन इस सीजन के रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति में होने पर पूरे नगर सहित अंचल में हर्ष हैं।

कई माह से कर रहे थे प्रयास

तुषार बरेठ ने बताया कि वे पिछले कई महीनों से केबीसी में चयनित होने के लिए प्रयास कर रहे थे। कठिन परिश्रम के बाद उनका चयन हो गया। उन्हें सलेक्शन के लिए फोन आया था। तुषार के मुंबई पहुंचने पर केबीसी की टीम ने उनके जीवन से संबंधित कथानक पर शूट भी किया है। मुंबई जाने से पहले तुषार ने बताया कि केबीसी में उसके सीधे चयन हुआ है वे हॉट सीट पर महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देने के लिए बैठेंगे। वे स्वामीनारायण गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल रायपुर में अध्ययनरत है। जिसके पिता शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं।

महानायक से मिलने की इच्छा होगी पूरी

तुषार बरेठ ने बताया कि महानायक अमिताभ बच्चन को अभी तक उन्होंने परदे पर ही देखा था। लेकिन केबीसी में चयन होने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अमिताभ बच्चन से मिलने की उनकी तमन्ना पूरी हो रही है।