TV Serial show Anupamaa : अधिक के सामने गिड़गिड़ाती हुई नजर आएगी पाखी, बरखा करेगी दोनों के तलाक की बात

TV Serial show Anupamaa : अधिक के सामने गिड़गिड़ाती हुई नजर आएगी पाखी, बरखा करेगी दोनों के तलाक की बात

December 19, 2022 Off By NN Express

रुपाली गांगुली का सीरियल ‘अनुपमा’ जब से स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुआ है, तब से ही टीआरपी की लिस्ट में राज कर रहा है। इस शो में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के खूबसूरत रिश्ते ने लोगों को खूब एंटरटेन किया। तो साथ ही दर्शकों को हर रोज शो में नया ट्विस्ट भी देखने को मिलता है, जिस वजह से इस सीरियल से दर्शक लगातार जुड़े हुए हैं। इन दिनों इस शो की कहानी पाखी और अधिक के रिश्ते के आसपास घूम रही है। दोनों की शादी को हुए अभी महज 3 से 4 हफ्ते हुए हैं लेकिन दोनों के बीच भयंकर तरीके से लड़ाई हो रही है। बीते एपिसोड में दिखाया गया है कि पाखी की वजह से शाह हाउस में पुलिस पहुंच जाती है और यह ड्रामा आने वाले एपिसोड में भी देखने को मिलेगा।

पुलिस के सामने अपनी पाखी और वनराज की गलती बताएंगे बाबूजी टीवी सीरियल अनुपमा के बीते एपिसोड में दिखाया कि बरखा, पाखी-वनराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा देती है, जिसके बाद शाह हाउस में पुलिस पहुंच जाती है। घर में पुलिस देखकर जहां सभी घबरा जाते हैं तो वहीं वनराज भी अधिक के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करने की बात करते हैं, जिसके बाद पुलिस के सामने बाबू जी जाते हैं और वह अपने बेटे और पोती की गलती बताते हैं। शाह हाउस का यह पूरा तमाशा बाहर मौजूद मोहल्ले वाले भी देख रहे होते हैं। वहीं, बाबू जी की बात सुनकर घरवालों के होश उड़ जाते हैं।

वहीं, इस पूरे तमाशे के बाद अनुपमा भी अपनी बेटी को आगे आने की बात कहती है, ताकि वह अपनी गलती कबूल करके अपना रिश्ता बचा सके, जिसके बाद ही पाखी आगे आकर पुलिस को सारी बात बताती है। पाखी और शाह हाउस का यह पूरा तमाशा जानने के बाद पुलिस ऑफिसर का गुस्सा भी फूट पड़ता है और फिर वह घरेलू हिंसा और इसे रोकने के लिए बने कानून की अहमियत बताती है। इतना ही नहीं, पुलिस ऑफिसर पाखी और वनराज शाह से एक डॉक्यूटमेंट पर भी साइन करवाती है, ताकि वह आगे से कभी ऐसा करने की हिम्मत ना कर सके।