Former Chief Minister Raman Singh के पास गाड़ी है बंगला है, जानिये सीएम भूपेश बघेल ने ऐसा क्यों कहा…

Former Chief Minister Raman Singh के पास गाड़ी है बंगला है, जानिये सीएम भूपेश बघेल ने ऐसा क्यों कहा…

December 18, 2022 Off By NN Express

रायपुर,18 दिसंबर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है। सीएम बघेल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के पास गाड़ी है बंगला है। छत्तीसगढ़ महतारी की उन्होंने कभी सेवा नहीं की। रमन सिंह छत्तीसगढ़ के लोगों को प्रताड़ित करते रहे। आदिवासियों को नक्सली बताकर जेल में ठूंसते रहे। छत्तीसगढ़ महतारी का निर्माण हम लोगों ने किया।सीएम ने बीजेपी प्रभारी ओम माथुर पर भी हमला बोला है। सीएम ने कहा कि बीजेपी प्रभारी ने कहा था कि छत्तीसगढ़ महतारी का मूर्ति क्यों बना रहे हैं। छत्तीसगढ़ महतारी तो हमारी है, उनके पास क्या है ?

इसके साथ ही सीएम बघेल ने राज्यपाल अनुसुईया उईके को भी आरक्षण मामले में घेरा है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल को जल्दी से हस्ताक्षर करना चाहिए। अपने बात पर उनको कायम रहना चाहिए। बता दें कि रमन सिंह ने सीएम बघेल के एक बयान को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें रमन सिंह ने ट्वीट पर जवाब लिखा था कि हमारे पास छत्तीसगढ़ महतारी है…इसी पर सीएम बघेल ने पलटवार किया है।

सीएम ने किया था ये ट्वीट

जनता: हमारे पास न्याय योजना हैं, मुफ़्त इलाज है, स्वामी आत्मानंद स्कूल हैं, धन्वन्तरि मेडिकल स्टोर हैं, हॉफ बिजली बिल हैं, सबसे कम बेरोजगारी दर है और बहुत कुछ है…तुम्हारे पास क्या है?