CRIME NEWS : उधार नहीं चुकाया तो किडनैप कर मार डाला, सड़क किनारे मिले दो छात्रों के शव

CRIME NEWS : उधार नहीं चुकाया तो किडनैप कर मार डाला, सड़क किनारे मिले दो छात्रों के शव

September 6, 2022 Off By NN Express

दक्षिण 24 परगना के बसंती इलाके में दो स्टूडेंट्स के शव सड़क किनारे मिले हैं। जानकारी के मुताबिक ये शव उन्हीं छात्रों के हैं जिनको 14 दिन पहले किडनैप कर लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी मुख्य आरोपी समेत दो लोग फरार हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने छात्रों के परिवारों से फिरौती की मांग की थी। जानकारी के मुताबिक पाड़ित और आरोपियों के बीच 50 हजार रुपये को लेकर विवाद था। 

मृतकों की पहचान अतानू डे और अभिषेक नस्कार के रूप में हुई है। दोनों की गला दबाकर हत्या की गई थी। सड़क किनारे खाईं से दोनों की लाशें बरामद हुई हैं। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनके नाम अभिजीत बोस (25 साल), शमीम  अली (20 साल), साहिल मुल्ला (20 साल) और दिब्येंदु दास है। मुख्य आरोपी सत्येंद्र चौधरी अब भी फरार है। 

पुलिस ने बताया कि चौधरी ने अंतानू को बुलाया था और कहा था कि वे मिलकर एक बाइक खरीदने जाएंगे। चौधरी अपने पांच साथियों के साथ कार में मौजूद था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान एक आरोपी रो पड़ा और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने  कहा कि बसंती हाइवे पर कार में दोनों की हत्या की गई। इसके बाद दोनों के शव नहर में फेंक दिए। 

प्राथमिक जांच में पता चला है कि चौधरी अंतानू के परिवार को अच्छी तरह जानता था। चौधरी ने अंतानू को बाइक खरीदने के लिए 50 हजार रुपये उधार दिए थे। चौधरी अंतानू को मारने का प्लान बनाया था लेकिन साथ में अभिषेक भी पहुंच गया। सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने अभिषेक को भी मार दिया। मोबाइल पर मेसेज भेजकर वे अंतानू के परिवार से फिरौती मांग रहे थे। हालांकि इससे पहले ही आरोपियों ने हत्या कर दी थी।