तलाकशुदा महिलाओं को पहले प्रेम जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

तलाकशुदा महिलाओं को पहले प्रेम जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

December 11, 2022 Off By NN Express

मुरादाबाद,11 दिसंबर । मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र में एक युवक ने तलाकशुदा महिलाओं को पहले प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया पीड़ित महिला ने निकाह के लिए कहा तो आरोपित ने मना कर दिया। पीड़िता ने मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की जिसके बाद एसएसपी ने थाना पुलिस को आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया थी उसका ने का 10 वर्ष पूर्व एक युवक से हुआ था।

पति पति द्वारा आए दिन झगड़ा वा मारपीट को लेकर महिला ने उस से तलाक ले लिया था और अपने मायके में आकर रहना शुरू कर दिया। चिंता ने बताया कि उसके मायके के पड़ोस में रहने वाले रिजवान ने उसकी मदद करने के बहाने उसे नजदीक या बड़ा लिया और प्रेम जाल में फंसा लिया। एक दिन वह घर पर अकेली थी तो आरोपित रिजवान उसके घर पहुंचा और शादी की झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया इसको लेकर उसने कई बार उससे संबंध बनाए। पीड़िता ने आरोपित रिजवान से जब निकाह करने के लिए कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया।

इस मामले में महिला ने शुक्रवार को एसएसपी हेमराज मीना से शिकायत की थी। शनिवार को कप्तान के आदेश पर थाना नागफनी पुलिस ने आरोपित रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। अपनी प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया रिजवान की तलाश के लिए पुलिस दबिश देने गई थी पता चला है परिवार के साथ फरार हो गया। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।