बॉलीवुड और साउथ फिल्मों पर बोले अनुराग कश्यप, कहा – इंडस्ट्री के सभी लोग एक ही गाड़ी में सवार है

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों पर बोले अनुराग कश्यप, कहा – इंडस्ट्री के सभी लोग एक ही गाड़ी में सवार है

December 11, 2022 Off By NN Express

मुंबई,11 दिसंबर  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकार और डायरेक्टर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। कई बार उन्होंने हर एक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखी है। अब इसी बीच अनुराग कश्यप ने फिल्म की सफलता और असफलता पर बात की है। उन्होंने पैनइंडिया फिल्मों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि साल 2022 बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के लिए काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है।बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में इस साल बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, जबकि साउथ की कई फिल्मों ने अच्छा कारोबार भी किया है।

ऐसे फिल्मों के बारे में अपनी राय व्यक्त करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि, फिल्म की सफलता मेकर को मजबूत करती है, वह आपको दो तरीके से प्रभावित कर सकते हैं या तो आप अपनी एक कहानी सुनाए या फिर उससे फिल्म की सफलता को दोहराने की कोशिश करें। अनुराग कश्यप ने कहा कि, आपका पता है सैराट ने मराठी सिनेमा को बर्बाद कर दिया, लोगों को यह पता चल गया कि बहुत सारा पैसा कमाया जा सकता है, अचानक से उमेश कुलकर्णी और अन्य लोगों ने अपनी तरह की फिल्में बनाने बंद कर दी क्योंकि वह सब लोग सैराट की नकल करना चाहते थे।

 अनुराग कश्यप ने कहा कि, पैनइंडिया फिल्मों के ट्रेंड को फॉलो करने का जोश बॉलीवुड में देर से आया है और खुद को नष्ट करने के लिए भी इंडस्ट्री के लोग इस गाड़ी में सवार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अनुराग कश्यप के अलावा और करण जौहर जैसे सेलेब्स बॉलीवुड और साउथ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।