छोटू कुमार हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल तीन बदमाश को गिरफ्तार

छोटू कुमार हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल तीन बदमाश को गिरफ्तार

December 5, 2022 Off By NN Express

बेगूसराय, 05 दिसम्बर । बेगूसराय पुलिस ने एक दिसम्बर की रात बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा दियारा में हुए छोटू कुमार हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। छोटू की हत्या कई महिलाओं से अवैध संबंध के चक्कर में की गई थी। यह जानकारी रविवार की शाम आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी योगेन्द्र कुमार ने दी। एसपी ने बताया कि एक दिसम्बर की रात करीब 11 बजे चमथा बड़खूट निवासी दिनेश महतो के पुत्र छोटू कुमार की हत्या गला रेत कर कर दी गई थी। हत्या के बाद मृतक के ही नवनिर्मित मकान में सीढ़ी के नीचे शव फेंक दिया गया था। घटना को गंभीरता से लेते हुए कांड के उद्भेदन एवं हत्या में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तेघड़ा डीएसपी रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

जिसमें तेघड़ा अंचल निरीक्षक राजीव कुमार लाल, बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजीत कुमार, पुअनि अरविंद कुमार सुमन एवं जिला आसूचना इकाई को शामिल किया गया। टीम ने लगातार आसूचना संकलन, तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए इस हत्याकांड में शामिल समस्तीपुर जिला के घटहो सहायक थाना क्षेत्र स्थित कबाय निवासी अर्जुन राम के पुत्र पप्पु राम तथा चमथा बड़खूट निवासी रामबालक राम उर्फ बौधी राम के पुत्र संजय राम एवं भूना राय के पुत्र श्याम बाबु राय को गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों के पास से घटना में प्रयुक्त खून लगा चाकू एवं मृतक का मोबाइल सहित चार मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

एसपी ने बताया कि पकड़े गए तीनों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है। तीनों के घर की एक-एक महिला के साथ छोटू का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी होने के बाद तीनों ने एकजुट होकर योजना के तहत छोटू की हत्या कर दी तथा उसका मोबाइल भी लेकर चले गए थे, ताकि कोई साक्ष्य नहीं मिले। लेकिन टीम ने गंभीरता पूर्वक जांच पड़ताल कर पर्याप्त साक्ष्य के साथ तीनों को गिरफ्तार कर लिया है, जल्द ही न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से तीनों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।