Bilaspur : दाल मिल और स्कूल के किचन में चोरी करने वाले चार गिरफ्तार

Bilaspur : दाल मिल और स्कूल के किचन में चोरी करने वाले चार गिरफ्तार

December 3, 2022 Off By NN Express

बिलासपुर,03 दिसंबर  चिल्हाटी स्थित बंद दाल मिल और बहतराई स्थित शासकीय स्कूल के किचन से चोरी के मामले में पुलिस ने चार आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से तांबा के वायर, राशन सामग्री जब्त किया है। आरोपित को न्यायालय मंे पेश किया है। सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि चिल्हाटी स्थित बंद दाल मिल और बहतराई स्थित शासकीय स्कूल में धावा बोलकर चोरों ने तांबे के तार और राशन सामग्री पार कर दिया था। इसकी शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही थी।

जांच के दौरान पता चला कि बहतराई स्टेडियम के पास रहने वाले मनीष साहू(25) की गतिविधियां संदिग्ध है। इस पर युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। युवक गोलमोल जवाब दे रहा था। कड़ाई करने पर उसने अपने साथियों मोनू यादव(22), सोहन यादव(23) व करण साहू(18) निवासी बहतराई के साथ दाल मिल में चोरी करना स्वीकार किया। पूछताछ में उसने बताया कि स्कूल में उसने सोहन के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

युवकों के कब्जे से 400 स्र्पये नकद और चोरी के सामान जब्त किया गया। युवकों को न्यायालय में पेश किया गया है। चोरी की शिकायत के बाद पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही थी। इस टीम में थाना प्रभारी उत्तम साहू, एसआइ मनोज पटेल, प्रधान आरक्षक प्रमोद सिंह, कमल साहू, आरक्षक राहुल सिंह, सोनू पाल, भागवत चंद्राकर, मनीष वाल्मिकी, तदबीर सिंह, अजय जायसवाल, रवि यादव, इंद्रावन मरकार, गौरीशंकर निर्मलकर शामिल रहे।