रेस्ट्रां का अनोखा ऑफर, सिर्फ 5 पैसे में अनलिमिटेड थाली, लोगों की उमड़ी भीड़

रेस्ट्रां का अनोखा ऑफर, सिर्फ 5 पैसे में अनलिमिटेड थाली, लोगों की उमड़ी भीड़

December 3, 2022 Off By NN Express

आज की महंगाई के दौर में क्या आप सोच सकते हैं कि देश में कहीं भी, मात्र 5 पैसे में भरपेट खाना मिल सकता है? आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का एक रेस्टोरेंट इसी वजह से इन दिनों काफी चर्चा में है। विजयवाड़ा के एक रेस्टोरेंट के मालिक ने ग्राहकों के लिए 35 अलग-अलग व्यंजनों वाली अनलिमिटेड थाली का ऑफर रखा और कीमत रखी सिर्फ 5 पैसे। रेस्टोरेंट के मालिक के इस ऑफर का पता चलते ही लोगों की लंबी लाइन लग गई। वैसे, रेस्तरां के मालिक ने बताया कि उसने 2 महीने पहले ही अपना रेस्टोरेंट शुरू किया था और प्रचार के मकसद से ये ऑफर निकाला। लेकिन इतनी भीड़ होगी, इसकी उम्मीद नहीं थी।

यह शुरू के 50 लोगों के लिए मुफ्त थी और बाद में 50 फीसदी की छूट दी गई थी। आंध्र प्रदेश: विजयवाड़ा में एक रेस्तरां ने 5 पैसे में लोगों को असीमित थाली दी। रेस्तरां मालिक ने कहा,”हमने रेस्तरां 2 महिने पहले शुरू किया था और यह प्रचार के लिए इस्तेमाल किया था। हमें इतनी भीड़ की उम्मीद नहीं थी। यह शुरू के 50 लोगों के लिए मुफ्त थी और बाद में 50% की छूट दी थी।”रेस्टोरेंट के मालिक के मुताबिक उन्होंने रेस्टोरेंट का प्रमोशन के लिए 5 पैसे में अनलिमिटेड थाली का ऑफर दिया था। इस दौरान पहली 50 थाली ग्राहकों को 5 पैसे के बदले ही दी।

बाद में 500 से ज्यादा ग्राहकों को 50 फीसदी की छूट से साथ ये थाली परोसी गई। मालिक के मुताबिक उनकी अनलिमिटेड थाली में 35 अलग-अलग व्यंजन परोसे गए हैं जिसमें गुजराती, राजस्थानी और उत्तर भारत के डिश शामिल हैं। ऐसे में 50 फीसदी छूट के साथ ही ग्राहकों के लिए ये सौदा बुरा नहीं है। रेस्टोरेंट के मालिक के मुताबिक इस ऑफर के जरिए हमने अपने ग्राहकों को बताया कि हमारे पास राजस्थानी, गुजराती और उत्तर भारतीय व्यंजन की पूरी वेरायटी है और सभी क्षेत्रों के लोग हमारे रेस्टोरेंट में अपनी पसंद का खाना खाने आ सकते हैं।