बेगूसराय में मात्र ढ़ाई कट्ठा जमीन को लेकर एक चचेरे भाई ने अपने भाई को पीट-पीटकर मार डाला

बेगूसराय में मात्र ढ़ाई कट्ठा जमीन को लेकर एक चचेरे भाई ने अपने भाई को पीट-पीटकर मार डाला

December 1, 2022 Off By NN Express

बेगूसराय,01 दिसम्बर । जमीन विवाद को लेकर हो रहे घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए थाना में प्रत्येक शनिवार को जनता दरबार लगाया जाने के बाद भी बेगूसराय में जमीन को लेकर हत्या थम नहीं रहा है। गुरुवार को मात्र ढ़ाई कट्ठा जमीन को लेकर एक चचेरे भाई ने अपने भाई को पीट-पीटकर मार डाला। घटना नयागांव थाना क्षेत्र के हांसपुर गांव की है, मृतक युवक रामदेव सिंह का पुत्र कमल किशोर उर्फ गैनू सिंह है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे का रॉड बरामद कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि रामदेव सिंह चार भाई थे।

जिसमें से दो भाई पैतृक आवास से अलग घर बनाकर रहने लगे, जबकि दो भाई रामदेव सिंह एवं विजय सिंह अपने पुराने आवास पर ही रह रहे थे। यहां ढ़ाई कट्ठा जमीन को लेकर रामदेव सिंह एवं विजय सिंह के पुत्रों के बीच पिछड़े करीब दस वर्षों से विवाद चल रहा था। जिसमें कई बार मारपीट भी हुई तथा मामला न्यायालय में चल रहा है। इसी जमीन को लेकर गुरुवार को एक बार फिर विवाद शुरू हो गया। जिसमें लोहे के रॉड, लाठी-डंडा और ईंट-पत्थर से पीटकर रामदेव सिंह के पुत्र कमल किशोर उर्फ गैनू की हत्या कर दी गई।

मृतक के परिजन का कहना है कि सुबह से जमीन को लेकर मामूली विवाद चल रहा था। इसी बीच विजय सिंह एवं उसके पुत्र राजा कुमार और रोशन कुमार, पंकज कुमार एवं राजीव कुमार सहित छह-सात लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया तथा पीट-पीटकर कमल किशोर को मार डाला। बचाने गया उसका भाई भी घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए ले जाया गया है। हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।