12वीं क्लास के तीन छात्र की वजह से डिप्रेशन में गयी टीचर,छात्रों के खिलाफ FIR दर्ज

12वीं क्लास के तीन छात्र की वजह से डिप्रेशन में गयी टीचर,छात्रों के खिलाफ FIR दर्ज

November 30, 2022 Off By NN Express

मेरठ,30 नवंबर  यूपी के मेरठ में छात्रों की हरकतों से महिला टीचर डिप्रेशन में चली गई। उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने 3 छात्रों समेत एक छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला मेरठ जनपद के किठौर थाना इलाके का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मेरठ के एक इंटर कॉलेज की महिला टीचर ने अपने ही स्कूल के तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ थाने में शिकायत दी। टीचर का आरोप है कि 12वीं क्लास के तीन छात्र कई दिनों से उसे परेशान कर रहे हैं। तीनों छात्र अश्लील कमेंट करते हैं और अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हैं।

कई बार उनको समझाया, लेकिन वह बार-बार ट्रोल करते हैं. उनका साथ क्लास की एक छात्रा भी देती है। पीड़िता के मुताबिक, तीनों लड़के कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते जाते छेड़छाड़ करते हैं। साथ ही उसके खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते हैं। महिला टीचर ने शिकायत पत्र में कहा कि तीनों छात्र उसको उल्टे सीधे नामों से पुकारते हैं। यहां तक कि तीनों छात्रों ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए ‘आई लव यू’ तक कहा और वह वीडियो वायरल कर दिया।

महिला टीचर ने यह भी शिकायत की कि वीडियो वायरल होने से उसकी जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है और वह मानसिक रूप से प्रताड़ित हो चुकी है। इसके चलते उसके व्यवहार और रिश्ते पर भी असर पड़ा है। साथ ही वह छात्रों की इस हरकत से डिप्रेशन में चली गई है। थाना किठौर के थानाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने बताया कि महिला टीचर की शिकायत पर इस मामले में तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ धारा 354, 500 और आईटी एक्ट 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। छात्रों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।