जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की ही : दावा- DNA मैच हुआ

जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की ही : दावा- DNA मैच हुआ

November 26, 2022 Off By NN Express

नई दिल्ली,26 नवंबर I श्रद्धा मर्डर केस में आफताब के खिलाफ अहम सबूत मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोरेंसिक जांच में पता चला है कि जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं। उनका DNA श्रद्धा के पिता से मैच हो गया है। अब पुलिस को रिपोर्ट्स का इंतजार है। स्पेशल CP (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि अभी तक DNA टेस्ट रिपोर्ट (पीड़ित के पार्ट्स की) नहीं मिली है।इधर, श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर ने CBI जांच की मांग की है। एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- आफताब अभी भी पुलिस को गुमराह कर रहा है और इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

वो श्रद्धा को लगातार ब्लैकमेल करता रहा उसे डरा धमका कर रखता था। श्रद्धा को साफ शब्दों में कहता था कि वो उसे मार डालेगा। उन्होंने कहा- आफताब का परिवार भी इसमें शामिल है। आफताब के माता-पिता उसकी हरकतों के बारे में जानते थे। वो जानते थे कि आफताब श्रद्धा के साथ मारपीट करता है। उन्हें मुझे इस बात की जानकारी देनी चाहिए थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। उन्होंने दावे के साथ कहा कि आफताब का परिवार भी इस हत्या में शामिल है। पिता विकास ने कहा- वो मुझे कुछ नहीं बताती थी।

श्रद्धा ये सारी बातें अपनी मां को बताती थी लेकिन उनकी मौत के बाद से श्रद्धा कि कोई खबर नहीं। मैं उससे पूछता था कि कैसी हो तो वो हर बार जवाब में कहती थी कि मैं ठीक हूं और यहां सब अच्छा है। अगर मुझे पता होता कि वो परेशान है या उसके साथ मारपीट की जा रही है तो मैं उसे अपने पास घर ले आता। मेरी पत्नी की मौत के बाद आफताब घर भी आता था। श्रद्धा की दर्ज शिकायत पर उन्होंने कहा कि, उसने जैसी आशंका जताई थी उसके साथ ठीक वैसा ही हुआ है।