तीन युवकों के शव मिलने से बिलावर क्षेत्र में सनसनी

तीन युवकों के शव मिलने से बिलावर क्षेत्र में सनसनी

November 26, 2022 Off By NN Express

कठुआ 26 नवंबर । जिला कठुआ की पहाड़ी तहसील बिलावर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब क्षेत्र के तीन लापता युवकों के शव भिनी दरिया के किनारे मिले। जिसकी सूचना पुलिस थाना बिलावर को दी गई, इसके बाद बिलावर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल बिलावर में स्थानांतरित कर दिया। जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बिलावर के 11वीं कक्षा के दो छात्र और उनके साथ तीसरा युवक जोकि बीते कल से लापता थे। जिनकी तलाश उनके परिजन कर रहे थे, वही शुक्रवार को बिलावर तहसील के अधीन पड़ते भिनी नाला पुल के समीप तीनों युवकों के शव मिले।

शुक्रवार को जब कुछ लोग दरिया किनारे किसी काम से गए तो वहां स्कूली बच्चों के कपड़े और बैग देखे तो इधर-ऊधर झांका। इस दौरान दरिया में तीन युवकों के शव नजर आए। लोगों ने इसकी सूचना बीडीसी चेयरमैन अशोक कुमार सपोलिया को दी। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचा पुलिस दल ने तीनों शवों को बाहर निकाला। आसपास तलाशी लेने पर एक जगह से उनके कपड़े, बैग, कूकर और शराब की खाली बोतलें मिली हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि तीनों दोस्त पहले भीनी पुल के पास मौज-मस्ती की और खाया-पिया होगा। उसके बाद वे तीनों नशे में कपड़े उतार कर दरिया में नहाने गए होंगे लेकिन नशे में होने के कारण वे खुद पर काबू नहीं पाए होंगे और दरिया में डूब गए।

बिलावर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल बिलावर में स्थानांतरित कर दिया। मृतकों की पहचान पंकज शर्मा पुत्र रमेश चंद्र उम्र 17 वर्ष, दूसरा पंकज पुत्र रोशन लाल उम्र 17 वर्ष और तीसरा शीतल कुमार पुत्र अजीत कुमार उम्र 17 वर्ष तीनों निवासी पंचायत बग्गन वार्ड नंबर तीन बोडाला तहसील बिलावर जिला कठुआ के रूप में हुई है। स्थानीय निवासी विनोद कुमार ने बताया कि तीनों युवकों में से दो युवक 11वीं कक्षा के छात्र थे जबकि तीसरे ने पढ़ाई छोड़ दी थी। उन्होंने बताया कि बीते कल दो युवक उसे बैंक में मिले थे, पूछने पर उन्होंने बताया था कि स्कूल के अध्यापक ने उन्हें पैसे निकलवाने के लिए बैंक भेजा है।

जिसके बाद तीनों युवक बीते कल से लापता थे और तीनों के मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ थे। उन्होंने बताया कि तीनों के परिजनों ने अपने सभी रिश्तेदारों और सगे संबंधियों से पूछताछ की लेकिन तीनों का कोई पता नहीं चला। शुक्रवार को इन तीनों के शव भिनी नाले के समीप मिले हैं। फिलहाल बिलावर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोग क्यास लगा रहे हैं कि सर्दियों में कोई भी ठंडे पानी में स्नान करने नहीं जाता, फिलहाल अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए प्रयास कर रही है।