अंग्रेजी शराब दुकान में चोरी,तीनों के खिलाफ FIR दर्ज

अंग्रेजी शराब दुकान में चोरी,तीनों के खिलाफ FIR दर्ज

November 24, 2022 Off By NN Express

ग्रेटर नोएडा,24 नवम्बर I में घरों और शराब के ठेकों में घुसकर चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को सूरजपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने चोरी करने वाला सब्बल, 44 हजार की नगद और दो मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान बरामद किया है। सूरजपुर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि तिलपता गोल चक्कर के पास सूरजपुर थाना पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को दो बाइकों पर तीन संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने उनको रोक कर पूछताछ की। पुलिस ने इस दौरान बुलंदशहर के रहने वाले रिजवान, साजिद और माजिद को पकड़ लिया।

यह शातिर चोर बंद घरों व दुकानों में उनका शटर तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। गिरफ्तार चोरों ने पूछताछ में बताया कि बीते 15 नवंबर की रात को बादलपुर थाना क्षेत्र के एनटीपीसी मोड पर अंग्रेजी शराब की दुकान में इनके द्वारा ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके साथ ही इन्होंने दूसरी घटना 20 नवंबर को कि जहां बीटा 2 थाना क्षेत्र की जगत फार्म मार्केट में इन्होंने देसी शराब के ठेके का शटर तोड़कर 84 हजार नगदी व एक मोटरसाइकिल भी चोरी की थी। शराब के ठेके में चोरी के दौरान चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे।

तीनों चोरों पर जिले के अलग-अलग थानों में 3 दर्जन से अधिक दुकानों और मकानों में चोरी की घटनाओं के मामले दर्ज हैं। पुलिस लंबे समय से इनकी तलाश कर रही थी। जिनको आज पुलिस ने तिलपता गोल चक्कर से गिरफ्तार किया है और जेल भेज दिया। पूछताछ में चोरों ने बताया कि बुलंदशहर से आकर ग्रेटर नोएडा व आसपास के क्षेत्र में बंद मकानों व दुकानों की रेकी करते थे और उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम देते थे । चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वापस बुलंदशहर चले जाते थे और फिर कुछ दिनों के बाद आकर दोबारा से यहां पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। आज भी किसी घटना को अंजाम देने ही जा रहे थे।