मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक का मोबाइल लूटकर भागा,आरोपी को पुलिस ने पीछा करके मारी गोली

मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक का मोबाइल लूटकर भागा,आरोपी को पुलिस ने पीछा करके मारी गोली

November 24, 2022 Off By NN Express

नोएडा,24 नवम्बर I मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक का मोबाइल लूटकर भागा शख्स कुछ ही देर बाद फूट-फूटकर रोया। मर गए…मार डाला… बोलकर रोता रहा और लंगड़ाकर चला। दअरसल, उसके पैर में पुलिस ने गोली मार दी थी। पकड़े जाने पर उसने पुलिस से माफी भी मांगी और दोबारा गलत काम न करने की कसम भी खाई। मामले का वीडियो भी सामने आया है। गुरुवार सुबह सेक्टर-8 में बुलेट शो रूम के पास से साजिद मॉर्निंग वॉक कर रहा था। तभी उसके मोबाइल पर एक दोस्त का फोन आया। वह टहलते हुए मोबाइल पर बात करते लगा। इसी बीच एक बाइक सवार उसका मोबाइल लूटकर भाग गया।

साजिद ने बाइक सवार के पीछे चोर-चोर बोलते हुए भागा, लेकिन वो पकड़ में नहीं आया। इसी दौरान लोगों की भीड़ लग गई। साजिद ने किसी से मोबाइल लेकर तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। साजिद ने बताया कि एक बाइक सवार उसका मोबाइल लूटकर सेक्टर 15 की तरफ भागा है।पुलिस ने वायरलेस कर चौराहों पर बैरिकेडिंग लगा दी। साथ ही चेकिंग शुरू कर दी। तभी पुलिस को एक बाइक सवार आता हुआ दिखा। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वो भागने लगा। वॉर्निंग देने पर उसने जेब से तमंचा निकाल लिया। पुलिस ने 50 मीटर तक पीछा कर उसके पैर में गोली मारी और उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जय किशन उर्फ रोहित बताया। आरोपी ने बताया कि वह एक गैंगस्टर में जेल गया था। बाहर आने पर उसने लूटपाट शुरू कर दी। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि जय किशन पर नोएडा और एनसीआर में 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी।आरोपी ज्यादातर मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों को टारगेट करता है। वह बार्डर एरिया में लूटपाट करता और आसानी से नोएडा के क्षेत्र से बाहर भाग जाते थे। आरोपी के कब्जे से छीने गए मोबाइल के अलावा एक तमंचा, बिना नंबर की बाइक बरामद की गई है। बाइक भी चोरी की है।