जानें कौन है ये एक्टर जिसके Govinda के पैर छूने पर भड़क गया पाकिस्तान …

जानें कौन है ये एक्टर जिसके Govinda के पैर छूने पर भड़क गया पाकिस्तान …

November 23, 2022 Off By NN Express

दुबई,23 नवंबर । भारतीय कलाकरों के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि कोरिया, अरब, नेपाल, चीन, पाकिस्तान, बांग्लादेश समेत कई देशों में है। खासकर बात करें तो 90 के दशक के कलाकारों की तो बात ही कुछ और है, क्योंकि इनकी फिल्में देख कर  आज कल के नए कलाकरों ने सीखा है। साथ ही बात करें तो पड़ोसी देश पाकिस्तान में तो भारतीय कलाकारों को लीजेंड माना जाता है। 

लेकिन एक पाकिस्तानी एक्टर का भारतीय कलाकार का हद से ज्यादा बड़ा फैन होना पड़ोसी मुल्क को नागवार गुजर गया। और अब पाकिस्तान ही अपने एक्टर का विरोध कर रहा है। दरअसल, पूरा मामला हाल ही में दुबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन का है जहां भारत और पाकिस्तान के फिल्मी कलाकार इकट्ठा हुए। इस कार्यक्रम में पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने खुद को गोविंदा का फैन बताया और उनके पैर छू लिए। बस यही उनके लिए नई मुसीबत की जड़ बन गया और अब फहाद मुस्तफा के इस तरह गोविंदा के पैर छूने पर पाकिस्तान में बवाल मच गया है। 

दरअसल दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड्स सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में फहाद अवॉर्ड से नवाजे गए और उन्होंने स्टेज पर गोविंदा की जमकर तारीफ की और कहा कि वह गोविंदा की वजह से एक्टिंग में हैं। उन्होंने उनसे प्रेरणा ली है। जब फहाद स्टेज से उतरे तो वह सीधे गोविंदा के पास पहुंचे और उनके पैर छुए, फिर उनसे गले मिलते हैं। गोविंदा मुस्कुराते हुए उनका अभिवादन करते हैं। फहाद का गोविंदा का पैर छूना पाकिस्तान में लोगों को पसंद नहीं आया और सोशल मडिया पर फहाद को ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने कहा, पाकिस्तानी होकर पांव क्यों पकड़े। फहाद मुस्तफा आप एक मुस्लिम हैं। एक ने लिखा, सारा का सारा एटीट्यूड चला गया पांव पकड़कर, ये क्या कर दिया। एक  यूजर लिखते हैं, ये क्या हरकत थी फहाद, गोविंदा के पैर क्यों छुए। एक ने कहा, किसी के प्रति सम्मान दिखाना मायने नहीं रखता, मायने रखता है आपकी आइडियोलॉजी। एक मुस्लिम के तौर पर आपका सिर केवल आपको बनाने वाले के आगे झुकना चाहिए।