बच्चों के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

बच्चों के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

November 20, 2022 Off By NN Express

फिरोजाबाद, 20 नवम्बर । शिकोहाबाद थानाक्षेत्रान्तर्गत शनिवार की देर रात बच्चों के विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गुस्साए लोगों ने आरोपितों के घर के सामने शव रखकर गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाई है। शिकोहाबाद के मोहल्ला खेड़ा रहट गली निवासी गीतम सिंह के बच्चों का आशीष यादव उर्फ शाकाल (20) पुत्र रामप्रकाश से कई दिन में विवाद था, जिसे स्थानीय लोगों ने शांत भी करा दिया था। शनिवार रात को फिर से विवाद हुआ।

आरोप है कि आशीष यादव रात में कहीं से लौट रहा था, तभी गीतम सिंह पक्ष के लोगों ने आशीष यादव पर हमला कर दिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पक्ष के लोग घर का ताला लगा भाग गए। इधर गुस्साए मृतक के परिजनों ने मृतक के शव को आरोपितों के मकान के सामने रख दिया और उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

जानकारी होते ही थाना शिकोहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने रविवार को बताया कि बच्चों के विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमों काे लगाया गया है।