रिसोर्ट में युवती की हत्या का आरोपित पकड़ा गया, पुलिस ने रखा था 10 हजार रुपए का इनाम

रिसोर्ट में युवती की हत्या का आरोपित पकड़ा गया, पुलिस ने रखा था 10 हजार रुपए का इनाम

November 19, 2022 Off By NN Express

जबलपुर, 19 नवंबर । तिलवारा के घाना स्थित मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस आरोपी की तस्वीरों को आसपास के प्रदेशों की पुलिस को भी भेजा था। पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र के नासिक का निकला आरोपी। हेमंत भदाड़े ने की थी हत्या। फर्जी आईडी के जरिये होटल में कमरा बुक किया था। पुलिस ने बताया, आरोपित की पहचान फिंगर प्रिंट के जरिये की गई।

पुलिस ने बताया, आरोपित ने कई फर्जी आईडी बना रखा था। आरोपित अभिजीत पाटीदार के नाम से रिसोर्ट में रुका था। इस पर महाराष्ट्र सहित कई जगहों पर उसके खिलाफ 20 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। जबलपुर में भी धोखाधड़ी की घटना अगस्त में की थी। यहां के व्यापारी के साथ साढ़े आठ लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी। आरोपित एक ठिकाने पर 12 घंटे से ज्यादा नहीं रुकता था। हर तरह का अपराध किया। चोरी, लूट हत्या समेत कई तरह के अपराध में शामिल रहा।

ज्ञात हो कि आरोपित ने सात नवम्बर सोमवार को मेखला रिसोर्ट के कमरा नम्बर पांच में युवती की हत्या कर दी थी। आरोपी ने युवती की हाथ की नस काटी। इसके बाद वीडियो बनाया। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी रिसोर्ट से भाग निकला। मंगलवार को पुलिस को पता चला, तो पुलिस हरकत में आई और मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद आरोपी ने युवती के इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो और फोटो शेयर करने शुरू कर दिए थे।

लगातार आरोपी द्वारा चलाया जा रहा युवती का इन्स्टाग्राम एकाउंट का आईपी एड्रेस पता लगा रही थी। इधर आरोपी ने एकाउंट की सेटिंग में जाकर उसे प्रायवेट कर दिया। इसके बाद एकाउंट के फालोअर्स घट गए। वहीं शुक्रवार को एकाउंट भी डीएक्टीवेट दिखाने लगा। कई बार वह एकाउंट खोजने का प्रयास किया गया, जिसमें वह फोटो व वीडियो शेयर कर रहा था, लेकिन वह नहीं मिला। इससे पुलिस की मुसीबतें और बढ़ गई थीं।