यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर एक ट्रॉली बैग में युवती का मिला शव

यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर एक ट्रॉली बैग में युवती का मिला शव

November 19, 2022 Off By NN Express

मथुरा,19 नवंबर । थाना राया क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर एक ट्रॉली बैग में युवती का शव मिला है। सूचना पाकर पहुंचे एसपी देहात, सीओ महावन थानाध्यक्ष राया ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम गृह भिजवाया है, मृतक युवती की उम्र करीब 22 वर्ष के लगभग है, ट्राली बैग में दो साड़ियां भी मिली हैं। युवती के शरीर पर चोटों के कई निशान भी हैं। सीने में छेद होने से उसकी गोली मारकर हत्या करने की आशंका भी पुलिस जता रही है। युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका भी है।

यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर राया थाना क्षेत्र स्थित सरकारी कृषि फार्म के पास शुक्रवार दोपहर पुलिस को एक लाल रंग का ट्राली बैग पड़े होने की सूचना दी गई। ट्राली बैग में लाक नहीं थी, पुलिस ने उसे खोला, तो उसमें पालीथिन में लिपटी एक युवती का शव मिला। युवती ने काले रंग की टीशर्ट और एक प्लाजो पहन रखा है। उसके सीने में एक छेद है, इससे पुलिस उसकी गोली मारकर हत्या करने की आशंका जता रही है। युवती की नाक से भी खून निकला है, इससे उसका गला दबाने की भी आशंका है।

सूचना पर थाना पुलिस के अलावा सीओ महावन आलोक सिंह, एसपी देहात त्रिगुण बिसेन मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। लेकिन युवती की पहचान नहीं हो पाई है। एसपी देहात ने बताया कि युवती की फोटो आसपास के जिलों के थाने में भेजी गई है। जिस सर्विस रोड पर ट्राली बैग मिला, वह नोएडा से आगरा की ओर जाती है। ऐसे में युवती के नोएडा आदि से यहां लाकर फेंके जाने की भी आशंका जताई जा रही है, लेकिन अभी तक युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म नहीं लग रहा है।

पहचान के लिए शव पोस्टमार्टम गृह पर रखवाया गया है। 72 घंटे के बाद पैनल से पोस्टमार्टम होगा, तब हत्या किससे की ये स्पष्ट होगा। युवती की हत्या आज ही सुबह की गई प्रतीत होती है। एसपी देहात ने बताया कि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। जिस स्थान पर शव मिला है, वहां आसपास सीसीटीवी भी नहीं है। ऐसे में पुलिस सर्विलांस के जरिए यहां के मोबाइलों की लोकेशन खंगालने के साथ ही आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी भी देख रही है।