पुलिस की कार्यशैली से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पुलिस की कार्यशैली से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

November 18, 2022 Off By NN Express

बेगूसराय, 18 नवम्बर । पुलिस मुख्यालय और बेगूसराय के एसपी, पुलिसकर्मियों को भले ही सभी मामलों पर कार्रवाई करने और पीपुल्स फ्रेंडली होने का निर्देश देते हैं। लेकिन पुलिस की कार्यशैली बदल नहीं रही है, जिसके कारण लोग सड़क पर उतरने को मजबूर हो जाते हैं। शुक्रवार को भी फुलवरिया थाना क्षेत्र में छेड़खानी और मारपीट के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने तथा घटना में शामिल अपराधियों द्वारा मुकदमा उठाने की धमकी दिए जाने से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया है। तारा अड्डा के समीप टायर जलाकर बरौनी-तेघड़ा सड़क को जाम कर रहे लोगों का आरोप है कि पूर्व वार्ड सदस्य का भाई दबंगई करता है।

पांच नवम्बर को एक घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी किया। घटना को लेकर फुलवरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। लेकिन प्राथमिकी दर्ज होने के बाद वापस लेने के लिए बार-बार धमकी दी जा रही है, पीड़ित परिजनों के साथ मारपीट की गई। लेकिन लगातार इसकी शिकायत के बाद भी फुलवरिया थाना की पुलिस ना तो आरोपी को अभी तक गिरफ्तार कर सकी है और ना ही पीड़ित परिवार को कोई सुरक्षा दे रही है।

इसके लिए पीड़ित परिवार ने फुलवरिया थाना से लेकर एसपी कार्यालय तक आवेदन भी दिया। सड़क को जाम की सूचना पर पहुंची फुलवरिया एवं तेघड़ा थाना की पुलिस को भी आक्रोशित लोगों का कोप भाजन बनना पड़ा। पुलिस ने घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर काफी कोशिश के बाद सड़क जाम समाप्त कराया है।