स्कूटी सवार सिपाही की सड़क दुर्घटना में मौत

स्कूटी सवार सिपाही की सड़क दुर्घटना में मौत

November 13, 2022 Off By NN Express

कानपुर, 13 नवम्बर । सजेती थानाक्षेत्र में स्कूटी सवार सिपाही को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सिपाही ट्रक के पहियों के नीचे आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मूल रूप से झांसी के सिकरा थाना क्षेत्र के बूढ़ावली निवासी देवेन्द्र का बेटा संजीव कुमार उत्तर प्रदेश पुलिस में आरक्षी था। उसकी वर्तमान तैनाती सजेती थाना में थी और उसका परिवार घाटमपुर में रहता है। शनिवार को संजीव कुमार स्कूटी से अपने साले जितेन्द्र के साथ अपने ही थाना क्षेत्र के भदरस गांव गया था।

स्कूटी संजीव ही चला रहा था और वापसी के समय उसने जैसे ही भदरस तिराहे से हाइवे के उपर चढ़ा तभी पीछे से चले आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी पर टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कूटी में पीछे बैठा साला जितेंद्र दूर उछल कर गिर गया। वहीं सिपाही संजीव ट्रक के पहियों के नीचे आकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी और हादसे की सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए घायल सिपाही को सीएचसी घाटमपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पत्नी शोभा एवं मासूम बच्चे रो-रोकर बेहाल हो गये। सिपाही की मौत की सूचना पर एसपी आउटर समेत पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी पहुंचकर कार्यवाही में जुट गए।