छोटू iPhone पर बड़ा डिस्काउंट: MRP से पूरे 30,410 रुपये कम में मिल रहा फोन

छोटू iPhone पर बड़ा डिस्काउंट: MRP से पूरे 30,410 रुपये कम में मिल रहा फोन

November 12, 2022 Off By NN Express

फ्लिपकार्ट iPhones पर शानदार डील्स और भारी डिस्काउंट के साथ वापस आ गया है। वैसे तो फ्लिपकार्ट पर कई ऐसे फोन पर जिनपर भारी डिस्काउंट मिल रहा है लेकिन iPhone 13 Mini पर मिल रही लेटेस्ट डील एकदम यूनिक है! आईफोन 13 मिनी खरीदने को इतनी कम कीमत में खरीदने का यह आपका आखिरी मौका हो सकता है! ऐसे इसलिए क्योंकि ऐप्पल ने अपनी “मिनी” सीरीज के स्मार्टफ़ोन को पहले ही बंद कर दिया है, इसलिए iPhone 12 Mini और iPhone 13 Mini अंतिम कॉम्पैक्ट iPhone हैं जिन्हें आप अभी खरीद सकते हैं, लेकिन केवल स्टॉक रहने तक। आपको जानकर हैरानी होगी की फ्लिपकार्ट पर आईफोन का छोटू मॉडल यानी iPhone 13 Mini अपनी एमआरपी से पूरे 30,410 रुपये कम में मिल रहा है।

नीचे देखें फ्लिपकार्ट पर मिल रहे इस रोमांचक आईफोन 13 मिनी ऑफर की डिटेल:

आईफोन 13 मिनी: डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार,  iPhone 13 Mini 128GB की एमआरपी 64,900 रुपये है लेकिन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फोन पूरे 15 फीसदी (यानी 9,910 रुपए) की छूट के साथ मात्र 54,990 रुपये में मिल रहा है। लेकिन आप इसे एक्सचेंज और बैंक ऑफर के साथ और कम कीमत में ले सकते हैं।

आईफोन 13 मिनी: एक्सचेंज ऑफर
फ्लिपकार्ट iPhone 13 Mini पर एक बड़ा एक्सचेंज बोनस प्रदान कर रहा है। यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन में ट्रेड करते हैं तो आप 20,500 रुपये तक की छूट तक पा सकते हैं। दोनों ऑफर मिलकर iPhone 13 Mini की कीमत घटाकर 34,490 रुपये कर देते हैं! हालांकि, छूट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल, ब्रांड और कंडीशन के साथ-साथ आपके क्षेत्र में उपलब्धता पर निर्भर करती है। उपरोक्त ऑफ़र iPhone 13 Mini के अन्य वेरिएंट पर भी मान्य हैं।

आईफोन 13 मिनी: बैंक डील्स
इस डील को और भी मजेदार बनाने के लिए आप भी बैंकिंग ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं! फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को क्रेडिट कार्ड से लेनदेन करने पर तुरंत 5 प्रतिशत की छूट मिल सकती है। साथ ही ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट नॉन-ईएमआई, क्रेडिट और डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर भी इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

आपको iPhone 13 Mini के साथ मुफ्त उपहार भी मिलते हैं! आपको 999 रुपये के एग्जाम प्रीपरेशन लेसन बिल्कुल मुफ्त मिलेंगे। तो जल्दी करें, कहीं हाथ से ना निकल जाए iPhone 13 Mini की ये अद्भुत डील!

iPhone 13 Mini में क्या है खास
Apple का अब तक का आखिरी ‘मिनी’ स्मार्टफोन, iPhone 13 Mini में फ्लैगशिप iPhone 13 के सभी फीचर्स हैं, वो भी एक कॉम्पैक्ट 5.4-इंच फॉर्म फैक्टर में। iPhone 13 Mini में iPhone 12 सीरीज की तुलना में छोटा नॉच है। स्मार्टफोन में सेंसर शिफ्ट स्टेबलाइजेशन के साथ बड़े सेंसर भी मिलते हैं जो कैमरे को काफी बेहतर बनाते हैं। यह पहला आईफोन है जिसमें 5एनएम प्रोसेस पर निर्मित ऐप्पल का नया ए15 बायोनिक चिपसेट है।