MP BREAKING : 5 रु के गुटखे के पैसे ना देने पर युवक की हत्या, बाप बेटे ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

MP BREAKING : 5 रु के गुटखे के पैसे ना देने पर युवक की हत्या, बाप बेटे ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

November 12, 2022 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के कंपू थाना इलाके के ललितपुर कानूनी में महज 5 रुपए को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक मटका उर्फ संजय शाक्य एक पान की दुकान पर गुटखा खरीदने के लिए गया था।युवक के पास पैसे नहीं थे तो वह गुटखा लेकर भागने लगा।उसके बाद पांच सेंटर संचालक संजय चौरसिया और उसके बेटे ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया और उनकी बेहरमी से पिटाई की।पिटाई के दौरान युवक की मौत हो गई।

बता दें कि शहर के कंपू थाना इलाके में बंसी वाले मोहल्ले में मृतक रहता था।और वह जयारोग्य अस्पताल परिसर के पास लगे ठेले से गुटखा खरीदा था।इसी के चलते आज मृतक युवक ठेला संचालक करण यादव के पास पहुंचा और उसने गुटका की पाउच ली,जब ठेला संचालक ने पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से मना कर दिया और इसी के चलते विवाद होने लगा।उसके बाद हाथ ठेला संचालक करण यादव और उसका बेटा सचिन यादव ने युवक सुभाष चौक की जमकर मारपीट की और मारपीट तब तक करते रहे तब तक उसकी मौत हो गई।

आरोपियों का कहना है कि मृतक युवक सुभाष शाक्य रोज गुटखा खरीदने के लिए आता था लेकिन पैसे नहीं देता था।वही पुलिस ने दोनों आरोपी बाप बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर सीएसपी विजय भदोरिया का कहना है कि इस मामले में दोनों आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और इस झगड़े की मुख्य वजह उधारी बताई जा रही है।