चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना,CCTV में कैद हुई घटना

चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना,CCTV में कैद हुई घटना

November 11, 2022 Off By NN Express

हाथरस, 11 नवंबर । सादाबाद कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की देर रात चोरों ने सुनार की दुकान के ताले तोड़कर लाखों के आभूषण पार कर दिए। सुबह जब सुनार दुकान खोलने पहुंचा तो मामले की जानकारी हुई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। प्रवीण अग्रवाल पुत्र देवेंद्र अग्रवाल निवासी विसावर की कस्बे में ही सुनार की दुकान है। प्रवीण ने बताया कि वह रोजाना की तरह गुरुवार शाम को दुकान बंद कर घर चले गए थे। शुक्रवार को सुबह जब वह दुकान पर आया तो शटर के ताले टूट देख कर होश उड़ गए।

दुकान के अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। प्रवीण के मुताबिक चोर दुकान से 15 किलो चांदी और 250 ग्राम सोने का सामान चोरी कर ले गए। वहीं एक और दुकानदार यशकेंद्र पुत्र रामप्रकाश की दुकान के ताले भी चोरों ने तोड़े, लेकिन यहां से कुछ भी चोरी कर चोर कुछ नहीं ले जा सके।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और सीसीटीवी चेक किए। चोरी की घटना को अंजाम देते हुए चोरी की फुटेज सीसीटीवी में मिली हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है। इस संबंध में थाना सादाबाद प्रभारी आशीष कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर प्राप्त हो चुकी है। पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।