ट्रेलर ने ट्रेक्टर को मारी टक्कर, गुस्साए ग्रामीणों ने किया मुख्यमार्ग बाधित

ट्रेलर ने ट्रेक्टर को मारी टक्कर, गुस्साए ग्रामीणों ने किया मुख्यमार्ग बाधित

November 10, 2022 Off By NN Express

बिलाईगढ़ ,10 नवंबर  बिलाईगढ़ विधानसभा के टूण्डरी मुख्यमार्ग में कोयले से भरी एक ट्रेलर ने रोड  किनारे खड़े ट्रेक्टर को जोरदार टक्कर मार पलट गई। जिससे ट्रेक्टर के ईंजन और ट्राली पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चकनाचूर हो गया। घटना में ट्रेलर चालक घायल हो गया।  इधर घटना की जानकारी मिलते ही बिलाईगढ़ थाना की टीम व एसडीओपी संजय तिवारी मौके पर पहुँची और घायल ट्रेलर चालक को ईलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र बिलाईगढ़ भेजा। वहीं ट्रेलर के पलटने से गिधौरी मुख्यमार्ग बाधित हो गया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीण और ट्रेक्टर मालिक ने.. क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर की मुआवजे की माँग करते हुए रोड पर ही बैठ गया।

एसडीओपी संजय तिवारी ने  आक्रोशित ग्रामीण और ट्रेक्टर मालिक को समझाने का प्रयास किया… परंतु  गुस्साये ग्रामीण  नही माने और अपनी जिद पर अड़ा रहा। ग्रामीणों को समझाने का शिलशिला लगातार कई घंटों तक चलता रहा। आखिरकार पुलिस प्रशासन ग्रामीणों को समझाने में नाकाम रहा. देखते ही देखते रात हो गई । वहीं ट्रेक्टर मालिक ने मीडिया को बताया  कि यह घटना बुधवार 1:30 बजे के आसपास का घटना है I

जब वो धान लेने के लिए किनारे में खड़ा किया और पानी पीने गया तभी सामने से आ रहे ट्रेलर ने लापरवाही पूर्वक ट्रेक्टर को टक्कर मार दिया और पलट गया। बहरहाल स्थिति को देखते हुए  गिधौरी से सारंगढ जाने वाले मार्ग को डायवर्ट कर दिया गया है तांकि मार्ग में आने-जाने वाले लोंगों को कोई परेशानी न हो।