पत्नी के पेट में चाकू घोंपने का आरोपित पति गिरफ्तार

पत्नी के पेट में चाकू घोंपने का आरोपित पति गिरफ्तार

November 10, 2022 Off By NN Express

जयपुर, 10 नवंबर । करधनी थाना पुलिस ने पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते चाकू से हमला करने वाले पति को गिरफ्तार कर उसके पास से वारदात में प्रयुक्त किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पुलिस उपायुक्त जयपुर(पश्चिम) वंदिता राणा ने बताया कि करधनी थाना पुलिस ने 29 अगस्त को पत्नी पर चाकू से हमला कर फरार हुए पति जितेन्द्र शर्मा (24) निवासी नगर जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित की शादी 2008 में हुई थी और उसके एक लडका व एक लडकी है। उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण पूर्व में भी कई बार झगडे हो चुके ह। इस कारण से वह पिछले एक-डेढ़ साल से दोनों ही अलग ही रह रहे थे,लेकिन घटना से चार दिन पहले वापस एक साथ रहने लगे थे। 29 अगस्त के दिन उसने अपनी पत्नी को किसी बाइक पर आते देख शक हो गया।

कई बार पूछने पर भी झूठ बोलने पर फिर से झगडा होने पर हाथ में चाकू आने पर गुस्से में उसने अपनी पत्नी के पेट में चाकू घोंप दिया। पत्नी को लहूलुहान देख घबरा गया और फिर वहां से फरार हो गया। जिसके बाद उसे थाना इलाके में स्थित चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर फरार हुए आरोपित पति को धर-दबोचा।