Anupama: पाखी के प्री-वेडिंग शूट को लेकर मचा बवाल, लालची स्वीटी ने दुखाया तोषू-समर का दिल

Anupama: पाखी के प्री-वेडिंग शूट को लेकर मचा बवाल, लालची स्वीटी ने दुखाया तोषू-समर का दिल

November 9, 2022 Off By NN Express

Anupama Aaj Ka Episode: ‘अनुपमा’ के बुधवार के एपिसोड में किंजल अपने पति तोषू को बताएगी कि वह अभी भी उससे नाराज है और सिर्फ पाखी की शादी के चलते इस घर में आई है। किंजल बताएगी कि वह शादी निपटते ही वापस अपनी मां के घर चली जाएगी। बा यह बात सुन लेती है और परेशान होती है। उधर कपाड़िया हाउस में अनुज और अनुपमा इस बात पर चर्चा करते हैं कि किस तरह पाखी और अधिक के इस घर में आने से चीजें बदल रही हैं।

वनराज शाह ने चुना बेटी का वेडिंग कार्ड
वनराज शाह वेडिंग कार्ड पर से अपना नाम काटकर वहां अनुज का नाम लिख देता है जिसे देखखर सभी हैरान रह जाते हैं। उधर कपाड़िया हाउस में जब पूरा परिवार एक साथ बैठा होता है तो फिर एक बार पाखी के लालच की लीला देखने को मिलती है। यहीं पर अनुज पाखी और अधिक को बताता है कि उसने प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए एक फोटोग्राफर बुक क दिया है।

जाग उठा पाखी का लालच, गिनाए खर्च
यह सुनते ही पाखी का लालच जाग उठता है। वह अनुज को एक लंबी लिस्ट बता देती है जिसे सुनकर सब हैरान रह जाते हैं। पाखी बताती है कि उसे 4K वाला फोटोशूट चाहिए और वह समंदर किनारे ड्रोन के जरिए अपना फोटोशूट करवाएगी। पाखी एक के बाद एक महंगे खर्चे बताती जाती है और तभी वहां पर अनुपमा की एंट्री होती है।