शराब पीने के आदी सावधान : अब मिला शराब बोतल के अंदर से निकला जहरीला सांप

शराब पीने के आदी सावधान : अब मिला शराब बोतल के अंदर से निकला जहरीला सांप

November 8, 2022 Off By NN Express

जांजगीर-चांपा ,08 नवंबर  छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा राजस्व शराब से होती है, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में शराबियों की संख्या कितनी ज्यादा तादात में है। लेकिन अगर आप भी शराब पीने के आदी हैं तो आपको सावधान होने की जरुरत है क्योंकि प्रदेश के एक जिले में शराब के अंदर से सांप निकला है। जैसे ही शराबी ने पीने के लिए ढक्कन खोला तो उसके होश ही उड़ गए।

पूरा मामला जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ का है। शराब के अंदर से जैस ही मरा हुआ जहरीला सांप निकला, खरीदार उस बोतल को लेकर शराब दुकानदार के पास पहुंच गया और उससे शिकायत की। बोतल के अंदर मरे हुए सांप की पहचान करैत के रूप में हुई है। सोनसरी निवासी अपने साथी के साथ पामगढ़ के देशी शराब दुकान शराब लेने के लिए पहुंचा था। वहां से उसने देशी शराब की बोतल खरीदी और पीने के लिए पास में ही बैठ गया।

उसने जैसे ही शराब की बोतल खोली, उसके अंदर मरा हुआ सांप दिखाई दिया। उसने तुरंत बोतल का ढक्कन बंद कर दिया और अपने दोस्त को भी बोतल दिखाई। उसका दोस्त भी शराब के बोतल के अंदर सांप देखकर हैरान रह गया। शराबी ने अन्य शराबियों को भी सांप वाली शराब की बोतल दिखाई. इसके बाद सभी दुकान में इकट्ठा हो गए। इस मामले में सेल्समैन ने कहा कि उसे जानकारी नहीं है कि शराब में सांप कैसे आया।

शराब वेयर हाउस से कार्टन में पैक होकर आता है। ऐसे में उसे इसकी कोई जानकारी नहीं है। ये कोई पहला मामला नहीं है जब पहली बार शराब की बोतल में कोई जानवर मिला हो। दीवाली के समय कोरबा जिले में भी देशी शराब के भीतर से मरा हुआ मेंढक मिला था।