Suicide : होटल के कमरे में एक ही परिवार के चार सदस्यों के मिले शव, पुलिस जांच में जुटी…

Suicide : होटल के कमरे में एक ही परिवार के चार सदस्यों के मिले शव, पुलिस जांच में जुटी…

August 23, 2022 Off By NN Express

एजेंसी। हैदराबाद के निजामाबाद शहर के एक होटल में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले। परिवार में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। चारों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पति का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था, जबकि पत्नी और बच्चों के शव बेड के ऊपर पड़े मिले। पुलिस ने कहा कि रविवार को निजामाबाद शहर के एक होटल के कमरे में दो बच्चों सहित चार लोगों के एक परिवार ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक, परिवार के मुखिया सूर्यप्रकाश (37) ने अपनी पत्नी अक्षय और बेटी प्रत्यूषा (13) और बेटे अद्वैत (10) को जहर खिलाकर बाद में फांसी लगा ली।

निजामाबाद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अनुसार, मृतक का हैदराबाद के माधापुर और कोंडापुर इलाके में रियल एस्टेट का कारोबार था और उसे अपने कारोबार में घाटा हो रहा था।

मृतक ने अपने तीन बिजनेस पार्टनर से पैसे उधार लिए थे। चूंकि वह अपने व्यापारिक भागीदारों को पैसे वापस करने में असमर्थ था, इसलिए बाद वाले उस पर पैसे वापस करने का दबाव डाल रहे थे।

मृतक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ निजामाबाद के होटल में एक कमरा लिया। उसने अपनी पत्नी और बच्चों को जहर खिलाया और फिर फांसी लगा ली।

रविवार को जब परिजन कमरे से बाहर नहीं निकले और दरवाजा खटखटाने पर कोई जवाब नहीं दिया तो होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो परिवार के चारों सदस्यों को मृत पाया।

एक सुसाइड नोट था जिसमें कहा गया था कि उसके व्यापारिक साझेदार उसे धमका रहे हैं और उसे पैसे वापस करने के लिए मजबूर कर रहे हैं, जो उसने उनसे लिया था। धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।