अनुपमा के साथ नाचते हुए बरखा से हो गई गड़बड़, वनराज ने सुनाया दिल का हाल

अनुपमा के साथ नाचते हुए बरखा से हो गई गड़बड़, वनराज ने सुनाया दिल का हाल

November 8, 2022 Off By NN Express

अनुपमा ऐक्ट्रेस रुपाली गांगुली और अश्लेषा सावंत यानी बरखा का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों ने ‘ओ मेरे सोना रे’ गाने पर जबरदस्त डांस किया है। रुपाली और अश्लेषा ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शुरुआत में दोनों ने स्टेप्स मैच किए। इसके बाद अश्लेषा ने स्टेप्स गड़बड़ कर दिए। लोगों को दोनों का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। खासकर बरखा को वैम्प के रूप में देखते आ रहे लोगों को उनका यह अंदाज भा रहा है।

अश्लेषा से हुई गड़बड़

अनुपमा सीरियल लोकप्रियता के मामले में टॉप पोजीशन पर है। इसके ऐक्टर्स भी लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हैं। शो की कास्ट अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर सेट्स की मस्ती शेयर करती रहती है। अब अनुपमा और बरखा ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दोनों ओ मेरे सोना रे गाने पर डांस कर रही हैं। रुपाली और अश्लेषा ने एकदम जबरदस्त स्टेप्स किए हैं लेकिन आखिर में बरखा के स्टेप्स बदल जाते हैं। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा भी है, मैंने गड़बड़ कर दी। 

लोग बोले, पाखी को नचाओ

वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स हैं। एक यूजर ने लिखा है, इसी तरह आप दोनों को पाखी और अधिक के खिलाफ एकजुट हो जाना चाहिए। मजा और सजा दोनों होगा। दोनों को अपने इशारों पर नचाइए। एक और कमेंट है, विलेन के लुक में आज प्यारा सा अंदाज आपका बेहद अच्छा है।

वनराज ने लूटी महफिल

वहीं वनराज यानी सुधांशु पांडे ने भी वीडियो शेयर किया है। इसमें वह गाना गा रहे हैं। उन्होंने लिखा है, आज ये गाने का मूड हुआ तो गा दिया, अब सुन लो। फेस पे लाली फिल्टर की नहीं मैंने अभी कार्डियो खत्म किया है। लोग सुधांशु के गाने की तारीफ कर रहे हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है, ऐसे गाओगे तो राघी दवे भी पिघल जाएगी।