फरमानी नाज का पिता गिरोह बनाकर लूट रहा सरिया, भाई समेत आठ गिरफ्तार

फरमानी नाज का पिता गिरोह बनाकर लूट रहा सरिया, भाई समेत आठ गिरफ्तार

November 8, 2022 Off By NN Express

मेरठ, 08 नवम्बर । बेटी फरमानी नाज गाकर अपनी चमक बिखेर रही हैं तो उसका पिता आरिफ गिरोह बनाकर सरिया लूट में जुटा है। पुलिस ने फरमानी के भाई समेत आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दो कुंतल सरिया बरामद किया है। फरार फरमानी के पिता, जीजा समेत फरार बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। सरधना पुलिस ने सरिया चोरी करने वाले गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। इस गिरोह का मुखिया यूट्यूबर फरमानी नाज का पिता आरिफ है।

मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि टेहरकी गांव में पानी की टंकी के निर्माण के लिए 25 कुंतल सरिया रखा था। दस अक्टूबर की रात को बदमाशों ने दो गार्डों को बंधक बनाकर सरिया लूट लिया। इसके बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। सरधना इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम को खिर्वा चौराहे पाबली खास निवासी अनुज, शाकिब, मोनू, द्वारिकापुर निवासी मोनू, इरशाद, टेरहकी निवासी फिरोज, जटौली निवासी शाहरुख, मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर लोड्ढा निवासी अरमान को गिरफ्तार किया।

ये सभी बदमाश पिकअप में सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। पूछताछ में बदमाशों ने टेहरकी गांव में सरिया लूट को अंजाम देने की बात कही। इसमें पता चला कि अरमान गायिका फरमानी नाज का भाई है। इस गैंग का मुखिया फरमानी का पिता आरिफ है। वह ही लूट की वारदातों को अंजाम देता था। इस गैंग में बेटे अरमान, दामाद मुस्तकीम समेत 15 बदमाश है। इस मामले में फरार आरिफ, मुस्तकीम समेत अन्य बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। बदमाशों के पास से दो कुंतल सरिया और पिकअप वाहन बरामद हुआ।