फायरिंग कर हत्या के प्रयास के दो आरोपित गिरफ्तार

फायरिंग कर हत्या के प्रयास के दो आरोपित गिरफ्तार

November 7, 2022 Off By NN Express

जयपुर, 07 नवंबर । जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) ने मुहाना थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए फायरिंग कर हत्या का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपित जयपुर शहर में टीटू गैंग का सरगना है जिस पर दो हजार रुपये का इनाम घोषित है। इसके अलावा गिरफ्तार अन्य आरोपित मुहाना एवं जवाहर सर्किल थाने में वांछित चल रहे है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध)परिस देशमुख ने बताया कि सीएसटी ने मुहाना थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए फायरिंग कर हत्या का प्रयास करने वाले गौरव गुप्ता उर्फ टीटू (32) निवासी मानटाउन जिला सवाई माधोपुर हाल सोहन नगर मान्यावास मानसरोवर जयपुर और कैलाश आहूजा (31)निवासी अग्रवाल फार्म मानसरोवर जयपुर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित गौरव गुप्ता उर्फ टिटु जयपुर शहर में टिटू गैंग को संचालित करता है और उसके खिलाफ जयपुर व सवाई माधोपुर में विभिन्न प्रकार के आपराधिक मामले दर्ज है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) ने बताया कि मुहाना थाना इलाके में 8 सितंबर को पत्रकार कॉलोनी स्थित एचडीएफसी बैंक के पास पीड़ित जयवर्धन अपने दो अन्य साथी प्रभु गुर्जर और गजेंद्र सिंह के साथ कार में सवार होकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान गौरव गुप्ता अपने तीन अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और उसने गाड़ी को ओवरटेक करते हुए उसे रुकवा दिया। गाड़ी से निकलते ही दोनों गाड़ियों में सवार युवकों के बीच आपस में बहस हुई। इस दौरान गौरव गुप्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर जयवर्धन और उसके साथियों पर जानलेवा हमला कर दिया।

बदमाशों ने इस दौरान फायरिंग भी की और गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ भी मचाई। घटना में जयवर्धन बाल-बाल बच गया। घटना के बाद मुहाना थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी और कमल सैनी उर्फ अरमान, बृजेश पाल एवं विरेन्द्र सिंह उर्फ बन्टू को पहले गिरफ्तार कर लिया था। घटना के बाद गौरव गुप्ता उर्फ टीटू और कैलाश आहूजा मौके से फरार हो गए थे। पुलिस उपायुक्त दक्षिण कार्यालय की ओर से गौरव गुप्ता और टीटू पर दो हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था।

जांच पड़ताल के दौरान सामने आया है कि जयवर्धन अग्रवाल और गौरव गुप्ता के बीच लेन-देन को लेकर रंजिश चल रही थी। दोनों सट्टे कारोबार में लिप्त हैं और इसी सट्टे के चलते दोनों के बीच आपसी रंजिश बन गई। इसके चलते दोनों के बीच विवाद हुआ और फायरिंग कर एक दूसरे की जान लेने की कोशिश की। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।