कैसी दिखती है आलिया भट्ट की बेटी? एक्ट्रेस की बचपन की PHOTOS से फैंस लगा रहे अंदाजा

कैसी दिखती है आलिया भट्ट की बेटी? एक्ट्रेस की बचपन की PHOTOS से फैंस लगा रहे अंदाजा

November 6, 2022 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बन गए हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ फेम एक्ट्रेस ने रविवार (6 जनवरी) को रिलायंस हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट करके फैंस को इस बात की न्यूज दी गई है। आलिया भट्ट की डिलीवरी के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके बचपन की तस्वीरें भी वायरल होने लग गई हैं।

फैंस को बेबी की तस्वीरों का है इंतजार
फैंस आलिया भट्ट के बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए आपस में बातें कर रहे हैं कि आलिया की बेटी दिखने में कैसी होगी। क्या वह अपनी मां पर गई होगी या फिर अपने पिता पर। आलिया भट्ट के अकाउंट से उनकी डिलीवरी की खबर शेयर करते हुए लिखा गया है कि यह उनके जीवन की अभी तक की सबसे अच्छी खबर है।

आलिया के बचपन की तस्वीरें हो रहीं वायरल!
पोस्ट में लिखा गया है कि बेबी आ गई है और वह बहुत जादुई है। हमारा सीना खुशी से फटा जा रहा है। हम माता-पिता बन गए हैं। ढेर सारा प्यार। बता दें कि आलिया भट्ट बचपन में अभी से भी कहीं ज्यादा क्यूट लगती थीं और अब उनकी डिलीवरी के बाद बच्चे की तस्वीरें सामने आने से पहले फैंस उनके बचपन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

कैसे आगे बढ़ी आलिया-रणबीर की दोस्ती?
बता दें कि महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट की बेटी की तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहेगा। लेकिन देखना होगा कि कपल अपनी बेटी की तस्वीरें रिलीज करता है या नहीं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दोस्ती ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी, और यहीं से उनका रिश्ता प्यार में बदला और फिर दोनों ने शादी कर ली।