Anupama: बरखा ने यूं डाली मां-बेटी के बीच फूट, अनुपमा को फिर जलील करने पहुंची पाखी

Anupama: बरखा ने यूं डाली मां-बेटी के बीच फूट, अनुपमा को फिर जलील करने पहुंची पाखी

November 6, 2022 Off By NN Express

Anupama Aaj Ka Episode: टीवी शो अनुपमा में पाखी शादी करके अब कपाड़िया हाउस में आ चुकी है। क्योंकि उसने भागकर शादी की थी इसलिए अब अनुपमा और अनुज चाहते हैं कि दोनों की एक बार पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी करवा दी जाए, ताकि उनकी शादी को समाज में मान्यता मिल सके। अनुपमा और अनुज ने किसी तरह वनराज शाह को इस शादी के लिए राजी कर लिया है लेकिन शादी को लेकर पाखी के नखरे कम होने का नाम नहीं ले रहे।

नाकाम हुई बरखा की पहली चाल
हमेशा अपनी मां को बेइज्जत करने वाली पाखी एक नंबर की लालची है और यह पहले भी कई बार नजर आ चुका है। अनुज और अनुपमा के रहम-ओ-करम पर पाखी को कपाड़िया हाउस में अधिक के साथ जगह तो मिल गई है लेकिन बरखा उसके इस घर में आने से जरा भी खुश नहीं है। पहले उसने पाखी के मन में अधिक के खिलाफ जहर भरने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहने पर अब उसने एक नया तरीका निकाल लिया है।

अब बरखा ने चला ये शातिर पैंतरा
अधिक के मुंह से उसकी सच्चाई उगलवाने में नाकाम रही बरखा ने अब पाखी को अनुपमा के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया है। अपकमिंग प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि बरखा पाखी को महंगा हार और जूलरी गिफ्ट करते हुए कहती है कि यह हार उसने अधिक की दुल्हन के लिए बनवाया था, लेकिन अब क्योंकि वह कपाड़िया एम्पायर की बहू है, इसलिए अब यह हार उसका है।

लालच में फिर अंधी हुई पाखी मेहता
बरखा पाखी के मन में जहर घोलते हुए कहती है कि उसने अधिक की शादी के लिए क्या-क्या सपने बुने थे लेकिन अब उसकी शादी शाह हाउस में हो रही है। लालच में अंधी होकर पाखी सीधे अपनी मां के पास जाती है और उससे कहती है कि जब अनुज उसकी ग्रांड वेडिंग कराने को राजी हैं तो उन्हें क्यों पेट में दर्द हो रहा है। पाखी अपनी मां से कहती है कि वह भले ही खुद को कपाड़िया एम्पायर की बहू मानें या ना मानें, लेकिन वह खुद को कपाड़ियाज की बहू मानती है।