पानी टंकी के नीचे खून से लथपथ मिली 12वीं की छात्रा, पुलिस कर रही जांच

पानी टंकी के नीचे खून से लथपथ मिली 12वीं की छात्रा, पुलिस कर रही जांच

October 5, 2024 Off By NN Express

कोरबा । कोरबा जिले के हरदी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में 12वीं की छात्रा खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में मिली है। छात्रा की स्थिति गंभीर बताई जा रही है और उसे जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है, वहीं छात्रा के पिता ने किसी अनहोनी की आशंका जताई है और पुलिस से जांच की मांग की है।

घटना का विवरण
छात्रा शुक्रवार सुबह 10 बजे स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी। स्थानीय ग्रामीणों ने उसे शाम करीब 6:30 बजे गांव के पास स्थित एक पानी टंकी के नीचे खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में पाया। तुरंत ही उसे हरदी बाजार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते उसे जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

परिवार का बयान
छात्रा के पिता का कहना है कि घटना के समय वह अपनी बीमार पत्नी का इलाज कराने बिलासपुर गए थे। शाम को घर लौटने पर गांव के एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर बेटी के बेहोशी की हालत में मिलने की सूचना दी। पिता ने आशंका जताई कि उनकी बेटी के साथ कुछ अनहोनी हुई है और पुलिस से सख्त जांच की मांग की है।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि छात्रा पानी टंकी पर चढ़ी हुई थी, लेकिन उसके बाद क्या हुआ, इसका किसी को पता नहीं है। पुलिस मौके से छात्रा की चप्पल और पैरों के निशान मिलने की बात कह रही है, जिससे आशंका है कि उसने पानी टंकी से छलांग लगाई हो। हालांकि, पुलिस आत्महत्या सहित अन्य सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर छात्रा की स्थिति का जायजा लिया और परिजनों से बातचीत की। फिलहाल, घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा गहन जांच की जा रही है।

अभी भी संशय बरकरार
गांव वालों और पुलिस के बीच अभी तक घटना के सही कारण को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। पुलिस द्वारा आत्महत्या की संभावना जताई जा रही है, लेकिन छात्रा के पिता ने इसे सिरे से नकारते हुए किसी अनहोनी की ओर इशारा किया है। जांच पूरी होने के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ पाएगी।