कलेक्टर ने महात्मा गांधी व लालबहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर माल्यार्पण कर उन्हें किया नमन

कलेक्टर ने महात्मा गांधी व लालबहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर माल्यार्पण कर उन्हें किया नमन

October 2, 2024 Off By NN Express

स्वच्छता का पैगाम और संकल्प लिए सभी ने झिल्ली, पन्नी एवं कचरे की साफ-सफाई की

राजनांदगांव। कलेक्टर संजय अग्रवाल ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न लालबहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर आज कलेक्टोरेट परिसर स्थित गांधी प्रतिमा एवं स्वर्गीय शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इस अवसर पर कलेक्टर ने सभी को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के स्वच्छता के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कलेक्टोरेट गार्डन की व्यापक साफ-सफाई की गई। कलेक्टर संजय अग्रवाल ने स्वयं झाडू लेकर साफ-सफाई की। कलेक्टर के आव्हान पर प्रेरित होकर अन्य सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने जोश एवं जज्बे के साथ झाडू लगाकर सघन साफ-सफाई की। स्वच्छता का पैगाम और संकल्प लिए सभी ने झाडू लगाई व झिल्ली, पन्नी एवं कचरे को एकत्रित डस्टबीन में डाला गया। कलेक्टोरेट परिसर के साथ ही सभी विभागों ने अपने कार्यालय की भी साफ-सफाई की। 

कार्यालय में फाईलों को व्यवस्थित किया गया तथा अनुपयोगी वस्तुओं को नष्ट किया गया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर सीएल मारकण्डेय, अपर कलेक्टर इंदिरा नवीन प्रताप सिंह तोमर, संयुक्त कलेक्टर शीतल बंसल, डिप्टी कलेक्टर सरस्वती बंजारे, डिप्टी कलेक्टर अमीय श्रीवास्तव, कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास गुरप्रीत कौर तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारी व कर्मचारियों ने कलेक्टोरेट स्थित गार्डन की साफ-सफाई की।