छुट्टी पर घर आये, जवान की हत्या

छुट्टी पर घर आये, जवान की हत्या

November 6, 2022 Off By NN Express

बिहार ,06 नवंबर  पटना डीआईटी ऑफिस में ड्यूटी करने वाले बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस (BSAP) जवान को पीट-पीटकर मार डाला गया। जवान की हत्या उसके घर के बाहर ही कर दी गई।  परिवारवालों ने बताया कि एक दर्जन से ज्यादा लोग आए और हत्या कर फरार हो गए। जवान छठ की छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। मुंगेर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के बड़ी अशिकपुर मोहल्ले में रहने वाले बीएसएपी जवान अशोक कुमार छठ के लिए घर आए हुए थे।

अशोक पटना में बीएमपी 5 में पदस्थ थे और पटना डीएसपी की ड्यूटी में उनकी तैनाती थी।शनिवार को जब अशोक अपने घर पर मौजूद थे तभी 10-15 लड़के उनके घर आए. उन्हें घर से बाहर निकाला और जमकर मारपीट की. इतनी मारा कि अशोक अचेत होकर रास्ते पर ही गिर गए। जब परिवार के लोग अशोक को अस्पताल लेकर पहुंचे तो उनकी मौत होने की बात सामने आई. मृतक अशोक के भतीजे अभिषेक ने पुलिस को बताया, ”शनिवार की शाम को चाचा और हम लोग घर पर ही थे।

तभी एक दर्जन से ज्यादा लोग घर पर आए और गली-गलौच करने लगे। हम सब बाहर निकले और उन लोगों से हमारा झगड़ा होने लगा। तभी उन लोगों ने चाचा पर वार कर दिया। घायल चाचा जमीन पर गिर गए और सभी आरोपी मौके से भाग निकले. जिन लोगों ने चाचा की हत्या की है उनसे पुराना विवाद चल रहा है। हमारी बुआ ने एक साल पहले लव मैरिज की थी। उन्हीं के सुसराल के लोगों से चाचा का विवाद चल रहा था. पहले भी जब चाचा घर आए थे तब भी मारपीट हुई थी और अब उनकी हत्या हो गई।