NKH मेडजोन एक वर्ष के भीतर बना कोरबावासियों के विश्वास का प्रतीक

NKH मेडजोन एक वर्ष के भीतर बना कोरबावासियों के विश्वास का प्रतीक

November 5, 2022 Off By NN Express

कोरबा ,5 नवंबर । आज के युग मे सबसे ज्यादा जो कल्चर हम सभी ने अपनाया है या फिर जो हमने सीखा है, वो है ऑनलाइन का बढ़ता महत्व। वैसे तो ऑनलाइन खरीदारी हमेशा से ही हॉट टॉपिक रहा है लेकिन कोरोना के बाद से डिजिटल अर्थव्यवस्था को लोगों ने पूरी तरह से अपना लिया है। लोग सिर्फ घर का राशन ही नहीं, बल्कि ऑनलाइन दवाएं भी खरीद रहे हैं। एनकेएच ग्रुप ने भी इसी ऑनलाईन कल्चर पर एक साल पूर्व एनकेएच मेडजोन की शुरूआत की थी। एक साल के भीतर ही एनकेएच मेडजोन लोगों की सबसे पसंदीदा घर पहुंच दवा सेवा बन चुका है।

एक साल के भीतर एनकेएच मेडजोन से एक लाख से अधिक मरीजों को उच्चतम गुणवत्ता वाली दवाईयों पर 15 प्रतिशत की बचत एवं घर पहुंच सेवा का लाभ मिला है। दवाईयों एवं टेस्ट पर कोरबावासियों को 50 लाख रूपये से अधिक की बचत हुई है। एनकेएच मेडजोन के कारण दवाईयां मंगाना बेहद आसान हुआ है। इसके अलावा मेडजोन ऐप फोन पर विडियो कॉलिंग से डॉक्टरों द्वारा परामर्श की सुविधा भी उपलब्ध करायी जा रही है। ऐप द्वारा दवाईयों के साथ ही विभिन्न प्रकार के जांच पर भी काफी छूट दी जा रही है।

एनकेएच ग्रुप के डायरेक्टर डॉ.शोभराज चंदानी ने मेडजोन के सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने और कोरबा वासियों द्वारा मेडजोन को विश्वास का प्रतीक बनाये जाने पर आभार जताया है। उनका कहना है कि एक एक ऐसी ऐप्स हैं जिनके जरिए आप ऑनलाइन दवाएं ऑर्डर कर सकते हैं। इनमें एनकेएच मेडजोंन ऐप्स आपको प्रिसक्रिप्शन के जरिये उच्च गुणवत्ता की दवाइयां घर पहुचा कर देती हैं। एनकेएच मेडजोंन ऐप दवाओं की डोरस्टेप डिलीवरी प्रदान करती है और 15 फीसद तक की बचत भी उपलब्ध कराती है। सिर्फ इतना ही नहीं, नियमित दवाओं के रिफिल के लिए रिमाइंडर भी भेजता है। इस ऐप के जरिए आपको ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श और लैब टेस्ट की सुविधा भी दी जाती है।