एयरपोर्ट पर अपने हमशक्ल से मिले गोविंदा, वीडियो देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

एयरपोर्ट पर अपने हमशक्ल से मिले गोविंदा, वीडियो देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

November 5, 2022 Off By NN Express

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा की कॉमेडी फिल्में आज भी देखकर चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है। गोविंदा पिछले कुछ सालों से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। हालांकि वो कुछ शोज में मेहमान बनकर जरूर देखे गए हैं। उनकी एक्टिंग और डांसिंग के दीवाने लाखों-करोड़ों में हैं। शनिवार को गोविंदा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता कपूर भी थीं। इस दौरान उनके हमशक्ल भी दिखे जिन्होंने गोविंदा से मुलाकात की और फूलों का गुलदस्ता भेंट किया।

23 साल बाद मुलाकात

व्यक्ति ने गोविंदा को देखते ही उनके पैर छुए और इसके बाद वह उनसे कुछ बातें करने लगते हैं। व्यक्ति ने बताया कि वह 23 साल बाद उनसे मिले हैं। फोन में गोविंदा के साथ उनकी फोटो दिखाते हैं और कहते हैं वह उनसे पहले मुलाकात कर चुके हैं। गोविंदा उनसे गर्मजोशी के साथ मिलते हैं और मुस्कुराते हैं।

यूजर्स के रिएक्शन

वीडियो देखकर एकबारगी आप भी धोखा खा जाएं। एक यूजर ने कहा, ‘सच में मुझे लगा गोविंदा किसी और के पैर छू रहे हैं।‘ एक ने लिखा, ‘अरे कौन असली कौन नकली समझ नहीं आ रहा है।‘ एक अन्य ने कहा, ‘पहले समझ में ही नहीं आया कौन सा असली है।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘ओएमजी डुप्लीकेट।‘ 

धड़ाधड़ साइन की फिल्में

गोविंदा का मानना है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आए बल्कि इंडस्ट्री उनके अंदर आ गया। 21 साल की उम्र में उन्होंने 75 फिल्में साइन कर ली थीं। ज्यादा काम की वजह से उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था।